Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पति- बच्चों को छोड़ 45 साल की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पति- बच्चों को छोड़ 45 साल की महिला 58 साल के बॉयफ्रेंड संग भागी; पुलिस ने पकड़ा तो प्रेमी के साथ रहने की जताई इच्छा

राजस्थान: भरतपुर के कामां थाना इलाके की रहने वाली 45 साल की महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने 58 साल के प्रेमी के साथ भाग गई। जिसे पुलिस ने दस्तयाब कर आज कोर्ट में पेश किया, लेकिन महिला ने अपनी इच्छा प्रेमी के साथ जाने की जताई। जिसके बाद कोर्ट ने महिला को उसके प्रेमी के साथ जाने के आदेश दे दिए।

कैथवाड़ा थाना अधिकारी ने बताया कि कस्बे के निमला गांव के रहने वाले फखरू ने 12 अप्रैल को एक मामला दर्ज करवाया था। लिखा कि उसकी पत्नी साहुनी को साहुन और उसके कुछ साथी किडनैप कर ले गए हैं। फकरु ने मामला गांव की पंचायत में उठाया तो आरोपी पक्ष ने कहा कि वह 23 अप्रैल को फखरू की पत्नी लौटा देगा। लेकिन फखरू की पत्नी 23 अप्रैल को भी घर नहीं आई। जिसके बाद फकरु ने फिर से गांव में पंचायत जोड़ी और दूसरे पक्ष को बुलाया। लेकिन तब उन्होंने महिला को वापस लौटाने से साफ़ मना कर दिया।

इसके बाद फखरू ने 24 अप्रैल को कैथवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आज महिला को पकड़ लिया और उसके साथ साहुन को भी पकड़ लिया। पुलिस ने महिला को कोर्ट में जब पेश किया तो महिला ने कहा कि वह साहुन के साथ ही रहना चाहती है। कोर्ट ने महिला की मर्जी को देखते हुए उसे साहुन के साथ जाने की अनुमति दे दी। फखरू और बच्चों को छोड़ साहुनी अपने प्रेमी साहुन के साथ चली गई। यह मामला आज कोर्ट में चर्चा का विषय बना रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular