Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक पर प्यार और फिर मर्डर.. महिला...

BCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक पर प्यार और फिर मर्डर.. महिला साथ रहने को बोली तो प्रेमी ने घोंटा गला; पति और बच्चे को छोड़ने के लिए थी तैयार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। सारंगढ़ के खेल मैदान में लाश मिली थी। पुलिस की जांच में मामला पति, पत्नी और वो का निकला है। दरअसल शादीशुदा महिला अपने पति और छोटे से बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन मतलब पूरा हो जाने के बाद प्रेमी ऐसा नहीं चाहता था। जिसके कारण उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर दी।

एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि 14 अगस्त को सारंगढ़ के खेल मैदान में पीले रंग के सलवार-सूट में एक विवाहिता की लाश बरामद हुई थी। मृतका के बाएं हाथ की कलाई पर स्टार के निशान का टैटू बना हुआ था। जांच में वह जांजगीर-चांपा के हसौद की रहने वाली निकली, जिसकी ससुराल अड़भार थी। मृतका का एक छोटा बच्चा भी है, लेकिन अपने प्रेमी के लिए वो पति-बच्चे को छोड़ने के लिए तैयार थी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

फेसबुक के जरिए प्रेमी से हुई थी मुलाकात

पुलिस के मुताबिक, करीब 4 महीने पहले फेसबुक के जरिए महिला का संपर्क चांपा के बिर्रा के पास ग्राम किकिर्दा निवासी अंशु उर्फ संदीप आदित्य (24 वर्ष) के साथ हुआ था। संदीप फिलहाल राजधानी रायपुर के रावल इंटरप्राइजेज लिमिटेड नाम की कंपनी में हाइड्रा ऑपरेटर का काम करता था।

महिला पति और बच्चे को छोड़ने के लिए थी तैयार

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और शादीशुदा महिला अपने पति और बच्चे तक को छोड़ने के लिए आमादा हो गई। महिला अपनी छोटी बहन तक को यही कहती थी कि वो संदीप को ही अपना जीजा बुलाया करे। महिला अंशु उर्फ संदीप को ओडिशा ले जाकर पत्नी की तरह रखने की जिद करती, लेकिन प्रेमी हमेशा टालमटोल करता। फिर वह प्रेमी के साथ रायपुर में ही रहने की जिद करने लगी।

साथ रहने की बात पर हुआ झगड़ा

हत्या के एक दिन पहले आरोपी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर सारंगढ़ ले गया। यहां केजी कॉलेज के खेल मैदान में सुनसान जगह पर दोनों बैठे थे। तभी फिर से महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस पर प्रेमी संदीप साफ मुकर गया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और महिला ने अपने प्रेमी को दो थप्पड़ मार दिए। इससे गुस्साए प्रेमी ने बाइक में बंधी रस्सी को निकाला और प्रेमिका का गला घोंट दिया।

हत्या को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश

वारदात के दौरान आरोपी रस्सी को हाथ से खींचता रहा, तो पैर से भी दबाए रखा। नतीजतन श्वास नली में अवरोध होने पर महिला अधमरी हालत में छटपटाने लगी, तो तरस आने पर अंशु उर्फ संदीप ने फंदे को ढीला करते हुए उसे पानी भी पिलाया। इसके बाद भी जब वह नहीं बची, तो हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को बिजली के खंभे से लटका दिया। इसके बाद वो वापस अपने गांव होते हुए रायपुर चला गया। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सारंगढ़ पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular