Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हायर सेकेंडरी स्कूल में म्यूजिक टीचर की...

BCC News 24: CG न्यूज़- हायर सेकेंडरी स्कूल में म्यूजिक टीचर की ‘गंदी बात’.. 7वीं कक्षा की छात्रा को अकेले क्लास में बुलाया, फिर करने लगा अश्लील हरकत; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: भिलाई के कोहका क्षेत्र में स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल के संगीत टीचर को पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी टीचर अपनी ही 11 साल की स्टूडेंट्स के साथ छेड़छाड़ कर गंदी हरकत करने की कोशिश की। स्मृति नगर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार उसके खिलाफ धारा 354, 8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

स्मृतिनगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि घटना स्वामी विवेकानंद स्कूल आर्य नगर कोहका की है। यहां पदस्थ संगीत शिक्षक राम अवतार कलिहारी (49) बच्चों को म्यूजिक सिखाता है। 1 सितंबर को दोपहर 12 बजे स्कूल में 7वीं की पढ़ने वाली छात्रा को अकेले पाकर अध्यापक ने अपने पास बुलाया। इसके बाद वह उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा।

उसकी हरकतों से बच्ची काफी डर गई। इसके बाद बच्ची अपने घर आई। दो दिनों तक बच्ची काफी डरी और गुमसुम सी थी। यह देख परिजनों ने बच्ची से प्यार से पूछा तो उसने सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद परिजन काफी भड़क गए और उन्होंने स्मृति नगर चौकी में मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अपनी मौसी के घर रहती थी
बच्ची के माता पिता मरोदा में रहकर मजदूरी का काम करते हैं। बच्ची अपनी मौसी के पास कोहका में रहकर पढ़ाई कर रही है। बच्ची पढ़ने में काफी तेज थी, लेकिन इस घटना के बाद से बाद वह काफी सहमी सहमी सी रह रही है।

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया गंभीर आरोप
बच्ची के परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी तो प्रधानाचार्य और अध्यक्ष ने उन्हें अपने पास बुलाया। उन्होंने पहले तो स्कूल की रेपोटेशन खराब होने की बात कहते हुए मामले को दबाने की बात कही। जब परिजन नहीं माने तो उन्होंने उन्हें धमकी तक दी गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular