Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में NSUI जिलाध्यक्ष पर छेड़छाड़ का...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में NSUI जिलाध्यक्ष पर छेड़छाड़ का आरोप.. नाबालिग छात्रा ने दर्ज कराया केस, आरोपी नेता ने बताया राजनीतिक षडयंत्र, थाने में दोनों पक्षों का जमकर हंगामा

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में NSUI के जिला अध्यक्ष अंकित सिंह सिसोदिया पर नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के बयान पर अकलतरा थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी नेता ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है।

अकलतरा थाना प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि 19 अगस्त शुक्रवार को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि 3 दिन पहले अंकित सिंह सिसोदिया ने उसे रास्ते में रोका और छेड़छाड़ की। घर लौटकर नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी। तब परिवारवाले अकलतरा थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

अकलतरा थाने में केस दर्ज।

अकलतरा थाने में केस दर्ज।

दोनों पक्षों के लोग पहुंचे थाने, दिनभर चला हंगामा

शुक्रवार को पूरे दिन अकलतरा थाने में गहमागहमी का माहौल रहा। पीड़िता के परिजन और अंकित सिंह सिसोदिया के पक्ष के लोग थाने पहुंचे। देर शाम तक FIR दर्ज किए जाने की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष के लोग डटे रहे। वहीं दूसरे पक्ष के लोग आरोप को गलत बताते हुए एफआईआर दर्ज नहीं करने की मांग कर रहे थे। आखिरकार देर शाम पुलिस ने अंकित सिंह सिसोदिया के खिलाफ IPC की धारा 354, 341 और 506 के तहत केस दर्ज किया।

आरोपी नेता ने खुद के खिलाफ बताया राजनीतिक षडयंत्र

इस मामले में आरोपी NSUI के जिला अध्यक्ष आरोपी अंकित सिंह सिसोदिया ने फोन पर चर्चा के दौरान बताया कि केवल राजनीतिक साजिश की वजह से ही उसे शिकार बनाया जा रहा है। छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई है। वहीं अकलतरा थाना प्रभारी लखेश केंवट ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular