Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बिग न्यूज़- छत्तीसगढ़ में नाबालिग से निर्भया जैसी दरिंदगी.....

BCC News 24: बिग न्यूज़- छत्तीसगढ़ में नाबालिग से निर्भया जैसी दरिंदगी.. शादी समारोह में गई 14 साल की लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप; 5 युवकों ने जंगल में ले जाकर बेरहमी पीटा भी, लहूलुहान घर पहुंची

जशपुर: छत्तीसगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जशपुर में 14 साल की लड़की को 5 दरिन्दों ने शादी समारोह से बंधक बनाकर न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि विरोध करने पर मारपीट भी की। दर्द से कराहती बच्ची की पीड़ा यहीं खत्म नहीं हुई। जब लड़की ने आरोपियों के चंगुल से भागने की कोशिश की तो उसकी छाती पर चढ़कर बेरहमी से पीटा। जैसे-तैसे लहूलुहान हालत में बच्ची वापस गांव पहुंची। लड़की की हालत गंभीर होने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि आंतरिक अंगों पर काफी गंभीर चोटें आई हैं।

छाती पर चढ़कर की बेरहमी से पिटाई
पंडरापाठ चौकी क्षेत्र की 14 साल की एक लड़की 17 फरवरी की रात शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोहल्ले में ही गई थी। वहीं से उसे 5 युवक उठाकर गवासी जंगल ले गए और दुष्कर्म किया। किसी तरह लड़की ने खुद को उनके चंगुल से छुड़ाया और भागने लगी। इस दौरान वह एक गड्‌ढे में गिर गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे फिर पकड़ लिया और उसकी छाती पर चढ़कर बेरहमी से पिटाई की। इसके चलते लड़की के नाक-मुंह से खून बहने लगा।

रात 3 बजे लहूलुहान हालत में गांव पहुंची
इसके बाद लड़की को वहीं जंगल में छोड़ आरोपी भाग निकले। इस बीच लड़की की सहेली उसे तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि रात करीब 3 बजे लड़की खुद से ही लहूलुहान हालत में गांव पहुंची। सहेली ने देखा तो परिजन को जानकारी दी और फिर बगीचा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। लड़की की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

तीन साल पहले भी आरोपियों ने किया था दुष्कर्म
किशोरी की सहेली की ओर से कहा गया है कि तीन साल पहले भी आरोपियों ने दुष्कर्म किया था। तब डर के चलते वो किसी को नहीं बता सके। पुलिस की FIR में पुरानी घटना का जिक्र नहीं है। पुलिस ने आरोपी जुगेश और वीरेंद्र उर्फ चिया रजवार को हिरातम में लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को दोपहर में ही घटना का पता चल गया था, पर FIR रात 9.05 बजे दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता बाहर थे, उनके आने के बाद मामला दर्ज हुआ है।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को बनाई टीम
SP विजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। FIR दर्ज होने पर 2 आरोपी हिरासत में है और बाकी की तलाश जारी है। SP विजय अग्रवाल का कहना है कि गैंगरेप के सभी आरोपी बहुत जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है। मौके पर FSL टीम को भी बुलाया गया है। लड़की और सभी आरोपियों के एक ही समाज और एक ही इलाके के होने की बात कही जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular