Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पकड़े जाने पर चोर ने खुद पर चलाया ब्लेड.. निर्माणाधीन मकान...

कोरबा: पकड़े जाने पर चोर ने खुद पर चलाया ब्लेड.. निर्माणाधीन मकान में चोरी करने घुसे थे आरोपी, 2 हुए फरार; तीसरे को लोगों ने पकड़ा

कोरबा: जिले के नेहरू नगर में बन रहे मकान में बुधवार देर रात चोरी करने के लिए 3 लोग घुसे, लेकिन अचानक मकान मालिक और आसपास के लोगों के आ जाने से आरोपी भागने लगे। इनमें से 2 आरोपी तो भागने में कामयाब रहे, लेकिन तीसरे आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। इस पर तीसरे आरोपी ने खुद को ब्लेड मारकर अपनी जान लेने की कोशिश की। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है। हालांकि बाद में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, नेहरू नगर में फरियाद अली नाम के शख्स का मकान बन रहा है। वो वर्तमान में आनंद विहार में रहता है। उसके निर्माणाधीन मकान में रात 12 बजे 3 चोर घुस गए। आसपास के लोगों ने खटपट की आवाज सुनी, तो उन्हें चोरों के घुस जाने का शक हुआ। लोगों ने तुरंत मामले की सूचना मकान मालिक फरियाद अली को दी। जिसके बाद वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पड़ोसी के साथ मिलकर आरोपियों को पकड़ना चाहा, तो युवक दीवार फांदकर फरार होने लगे।

निर्माणाधीन मकान में चोरी की कोशिश।

निर्माणाधीन मकान में चोरी की कोशिश।

2 आरोपी तो दीवार फांदकर फरार होने में कामयाब हो गए, लेकिन तीसरे आरोपी को जब लगा कि वो भाग नहीं सकेगा और पकड़ा जाएगा, तो उसने अपने गले पर ब्लेड चला दिया। आरोपी का नाम रोहित राजपूत है, जो संजय नगर सुनालिया पुल के पास का निवासी है। उसकी गंभीर हालत को देख मकान मालिक ने तुरंत मानिकपुर चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

पुलिस पूछताछ में जुटी।

पुलिस पूछताछ में जुटी।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की, तो उसने अपने दोनों साथियों का नाम बताया है। फरार दो आरोपियों में से शैलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि मकान मालिक की शिकायत पर आरोपी रोहित कुमार को और उसके साथी शैलेश को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं आरोपी रोहित की हालत अब खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा तीसरा आरोपी भी कर लिया जाएगा जल्द गिरफ्तार।

पुलिस ने कहा तीसरा आरोपी भी कर लिया जाएगा जल्द गिरफ्तार।

मकान मालिक फरियाद अली ने बताया कि वर्तमान में वह कहीं दूसरी जगह रहता है और मकान बनने के बाद नेहरू नगर में शिफ्ट होने की तैयारी में जुटा हुआ है। निर्माणाधीन मकान में कुछ केबल वायर समेत कुछ सामान रखा हुआ था, जिसे आरोपी चोरी करने आए थे। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी रोहित इससे पहले भी चोरी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। पुलिस उसके और भी आपराधिक मामले खंगालने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular