Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क पर तड़पते-तड़पते तोड़ा दम, मदद करना...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क पर तड़पते-तड़पते तोड़ा दम, मदद करना छोड़, वीडियो बनाते रहे लोग..​​​​ हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की मौत; पुलिस बोली- समय पर इलाज मिलता तो बच जाता

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार हाइवा के टक्कर मारने के चलते हुआ। हादसे के बाद बाइक सवार सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, पर वहां खड़े किसी भी व्यक्ति ने उसकी मदद नहीं की। इसके चलते युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि समय पर अस्पताल ले आते तो युवक की जान बचाई जा सकती थी।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा में उरगा क्षेत्र के तिलकेजा निवासी राम लाल कंवर (35) एक कंपनी में काम करता था। वह अपने रिश्तेदार के यहां पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सक्ती क्षेत्र के ग्राम पोरथा आया था। यहां से रात को बाइक पर लौटने के दौरान गांव के पास ही नेशनल हाईवे-49 पर रायगढ़ की ओर से आ रही हाइवा ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर पड़ा।

हाइवा छोड़कर भाग निकला चालक

हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक रामलाल की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे के बाद चालक हाइवा छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि रामलाल कोरबा की ही एक कंपनी में काम करता था। पुलिस ने उसके परिवार को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मदद करने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

SI बीरबल रजवाड़े ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि दुर्घटना के बाद रामलाल काफी देर तक मौके पर पड़ा तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। अगर समय पर उसे इलाज मिलता तो जान बच सकती थी, पर लोग हादसे का वीडियो बनाने में लगे हुए थे। फिलहाल पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है। उसके चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular