Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रइसों की कॉलोनी में पुलिस का छापा.. NSUI...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रइसों की कॉलोनी में पुलिस का छापा.. NSUI नेता कारोबारियों के साथ जुआ खेलते पकड़ाया, 10 लाख कैश भी मिला

रायपुर: मंगलवार की रात रायपुर की पुलिस ने एक पॉश इलाके में छापा मारा। यहां जुआ खेलते हुए NSUI का नेता और 14 कारोबारी मिले। इनके पास से एक दो नहीं बल्कि 10 लाख 20 हजार रुपए कैश भी मिला। कुल 15 जुआरियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

रायपुर पुलिस ने पकड़े जुआरी।

रायपुर पुलिस ने पकड़े जुआरी।

मामला रायपुर के मारुति लाइफ स्टाइल रेसीडेंशियल एरिया का है। यहां करोड़ों के फ्लैट और विला हैं। यहां शहर के कई रईस वकील, बिजनेसमैन, अफसर और भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के मकान हैं। रेसीडेंशियल एरिया के पास ही कॉलोनी का क्लब है। इसे ही जुआरियों ने जुए अड्‌डा बना रखा था। क्लब का नाम है क्लब परासियो।

सरस्वती नगर थाने के खबरियों ने पुलिस को बता दिया कि एक दर्जन से ज्यादा जुआरी जमा हुए हैं। लाखों का दांव चल रहा है। फौरन थाने से एक टीम क्लब की ओर रवाना हुई। क्लब के एक कमरे में सभी जुआरी ताश की पत्तियों के बीच मुनाफा ढूंढ रहे थे, दांव लगा रहे थे। अचानक पहुंची पुलिस को देखकर सभी हड़बड़ा गए। फौरन पुलिस ने सभी के मोबाइल और कैश वगैरह जब्त किए।

ये हुए हैं गिरफ्तार
पकड़े गए 15 जुआरियों में NSUI नेता मेहताब हुसैन शामिल है। इसके अलावा किराना, कपड़ा और शेयर ट्रेडिंग से जुड़े कुछ कारोबारी भी हैं। इनमें सुनील जैन, सौरभ जैन, नितेश कुमार, संजय महेश्वरी,राजकुमार पोड,पप्पू साहू,छोटू सागर, राम गुप्ता, भुवन महानंद,सचिन जैन,मन्ना लाल विश्वकर्मा,राजेन्द्र बागड़े,योगेश अग्रवाल और संतोष शुक्ला शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular