Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- राहुल के स्वास्थ्य में हो रहा तेजी...

BCC News 24: CG न्यूज़- राहुल के स्वास्थ्य में हो रहा तेजी से सुधार.. CM भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, बोले- राहुल खेलत हे, मुस्कुरावत हे, झूमत हे, मोबाइल में सुन रहा गाना

राहुल के स्वास्थ्य में अब तेजी से सुधार हो रहा है और वह मोबाइल देखकर मनोरंजन कर रहा है।

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में गहरे बोर में गिरकर घायल राहुल अब धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहा है। अपोलो अस्पताल में भर्ती राहुल का एक नया VIDEO सामने आया है, जिसमें वह मोबाइल में गाने सुन रहा है और मुस्कुरा रहा है। उसके इस VIDEO को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट किया है और छत्तीसगढ़िया अंदाज में कमेंट भी किया है।

अपोलो अस्पताल में भर्ती राहुल साहू का चल रहा है फिजियोथैरेपी।

अपोलो अस्पताल में भर्ती राहुल साहू का चल रहा है फिजियोथैरेपी।

अपोलो अस्पताल में पांच दिन से भर्ती राहुल साहू की तबीयत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है। अब वह खुद के सहारे पर धीरे-धीरे बैठने लगा है। उसे सुबह न्यूट्रिशन और फल दिए जा रहे हैं। 60 फीट से अधिक गहराई में गिरने के कारण उसके शरीर कई जगह से छिल गए हैं, जिस पर मरहम पट्टी किया जा रहा है। यहां की वरिष्ठ शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. इंदिरा मिश्रा ने बताया कि राहुल अब पहले से काफी ठीक है। उसे पहले की तरह बुखार नहीं आ रहा है। इससे यह माना जा सकता है कि उसके शरीर में संक्रमण भी धीरे-धीरे कम हो रहा है। अभी अब उसके फिजियोथैरेपी पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। हर दिन फिजियोथेरिपिस्ट उसे एक्सरसाइज करवा रहे हैं। यही वजह है कि राहुल अब बैठने लगा है। उसे अब पहले जैसे सहारे की जरूरत नहीं पड़ रही है।

इलाज के साथ-साथ डॉक्टर उसे मोबाइल दिखाकर उसका मनोरंजन भी कर रहे हैं।

इलाज के साथ-साथ डॉक्टर उसे मोबाइल दिखाकर उसका मनोरंजन भी कर रहे हैं।

संक्रमण देखने ब्लॅड की होगी जांच
डॉ. मिश्रा ने बताया कि राहुल के शरीर के भीतर ब्लॅड में संक्रमण की मात्रा कितनी है। कितना स्यूडोमोनास बैक्टीरिया बचा है। इसकी जांच के लिए फिर से ब्लॅड सेंपल लेकर जांच की जाएगी। इसके बाद उसके उपचार और डिस्चार्ज करने पर फैसला लिया जाएगा।

जांजगीर-चांपा जिले के पिहरीद गांव में 60 फीट से अधिक गहरे बोर में गिर गया था राहुल।

जांजगीर-चांपा जिले के पिहरीद गांव में 60 फीट से अधिक गहरे बोर में गिर गया था राहुल।

105 घंटे बोर में रहने के कारण हाथ-पैर में आ गया था अकड़न
105 फीट गहरे बोर में पांच दिन तक फंसे राहुल का सफल रेस्क्यू किया गया था। इसके बाद से उसका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल, पांच दिनों तक तीन से चार फीट चौड़े जगह पर रहने के कारण उसके हाथ-पैर में अकड़न आ गया था। इसके चलते उसका फिजियोथैरेपी चल रहा है।

CM ने ट्वीट किया राहुल का VIDEO
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल साहू का VIDEO ट्वीट किया है, जिसमें वह मोबाइल में गाना सुन रहा है। इस VIDEO में राहुल मोबाइल देखकर मनोरंजन कर रहा है और मुस्कुराते हुए हंस भी रहा है। इस VIDEO पर मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि राहुल खेलत हे, हंसत हे, मुस्कुरावत, झुमत हे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular