Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : बैंक कर्मचारी के घर हिस्ट्रीशीटर ने की चोरी, आंगन में...

RAIPUR : बैंक कर्मचारी के घर हिस्ट्रीशीटर ने की चोरी, आंगन में खड़ी एक्टिवा भी किया था पार, मारपीट और गुंडागर्दी में जा चुका है जेल

RAIPUR: राजधानी रायपुर में बैंक कर्मचारी के घर एक हिस्ट्रीशीटर ने चोरी की वारदात की है। उसने घर से नगद रकम के अलावा आंगन में खड़ी एक्टिवा की भी चोरी कर ली थी। मारुति को पुलिस ने गिरफ्तार कर एक्टिवा भी बरामद कर ली है। आरोपी पर मारपीट और गुंडागर्दी के करीब 1 दर्जन मामले है। जिसमें वह पहले भी जेल जा चुका है।

पीड़ित रूद्रदेव कुमार ने डी.डी. नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अग्रोहा कालोनी रायपुरा में रहता है। वो कैनरा बैंक में काम करता हैं। 16 जनवरी की रात उनके घर में चोरी हुई। चोर ने घर पीछे से खिड़की के रास्ते से एंट्री की। फिर घर में रख मोबाइल फोन, कैश, स्मार्ट वॉच सुमित आंगन में खड़ी एक्टिवा गाड़ी की चोरी कर ली। जिसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा।

इस मामले में डीडी नगर पुलिस ने एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट के साथ मिलकर आसपास सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल और पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने डी.डी. नगर निवासी संजय उर्फ गोलू नेताम को पकड़कर पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी के पास एक्टिवा भी बरामद कर ली है। आरोपी पर डीडी नगर, सिविल लाइन थाने में एक दर्जन से अधिक मारपीट और गुंडागर्दी के मामले पहले से दर्ज है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular