Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 16 साल की युवती से रेप.. पड़ोस...

BCC News 24: CG न्यूज़- 16 साल की युवती से रेप.. पड़ोस का युवक मार्केट का बहाना कर ले गया था जंगल, घर से हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में 24 साल के एक युवक ने नाबालिग युवती का रेप कर दिया। बताया जा रहा है कि, युवक नाबालिग को भजिया खिलाने के बहाने घर से पहले मार्केट लेकर गया, फिर बहला फुसलाकर जंगल में ले जाकर रेप कर दिया। वहीं इस बात की जानकारी परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 28 जुलाई को नाबालिग के परिजन परपा थाना में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस को बताया था कि, पुसपाल का रहने वाला युवक धनसाय उर्फ शुरू कश्यप उनकी बेटी को मार्केट की तरफ लेकर गया था। धनसाय पहले से ही बेटी को जानता था। भजिया खिलाने के बहाने उसे बहला फुसलाकर उसे गांव के ही घने जंगल में ले गया। फिर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया। टीम को युवक के गृहगांव पुसपाल भेजा गया लेकिन, युवक नहीं मिला। फिर कई घंटों के बाद पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि युवक अपने घर पर है फिर, जवानों ने घर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular