Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: साधु बनकर तस्‍करी.. ओडिशा से 104 किलो गांजा लेकर यूपी जा...

छत्तीसगढ़: साधु बनकर तस्‍करी.. ओडिशा से 104 किलो गांजा लेकर यूपी जा रहा था तस्कर, बेलगहना पुलिस ने बस स्टैंड से किया गिरफ्तार

बिलासपुर: साधु बनकर गांजा की तस्करी कर रहे अधेड़ को बेलगहना पुलिस ने पकड़ा। उसके कब्जे से 104 किलो गांजा बरामद हुआ। तस्कर उड़ीसा का रहने वाला है और माल लेकर उत्तरप्रदेश जा रहा था। सोमवार को सूचना मिली कि एक व्यक्ति साधु के कपड़े पहना हुआ है और उसके पास बड़ी मात्रा में गांजा है। एसएसपी ने बेलगहना चौकी प्रभारी हेमंत सिंह को तस्कर को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस टीम बनाकर मुखबिरों के बताए स्थान छतौना बस स्टैंड में गई और घेराबंदी कर साधु के वेश में खड़े अधेड़ को पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम कदरी साताराव उर्फ संतोष गिरी (46) बताया।

वह उड़ीसा रायगढ़ के आम्टी थाना गुनपुर का रहने वाला है। तलाशी लेने पर उसके पास बोरी में कपड़ों के भीतर छिपाकर रखा गांजा बरामद हुआ। तौल कराने पर यह 104 किलोग्राम निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मिले गांजा को जब्त कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वह उड़ीसा से बस में सवार होकर बिलासपुर तक ट्रेन से आया था और बिलासपुर से बस में बैठकर उत्तरप्रदेश की ओर जा रहा था। पुलिस से बचने व चकमा देने के लिए साधु की वेशभूषा में था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular