Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 26 वर्षीय शिक्षिका की संदिग्ध मौत.. कमरे...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 26 वर्षीय शिक्षिका की संदिग्ध मौत.. कमरे में पंखे से लटका मिला शव, मायके वालों का आरोप- 20 लाख दहेज नहीं देने पर की गई हत्या

बिहार: मुजफ्फरपुर में सोमवार को 26 वर्षीय शिक्षिका की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसका शव कमरे के भीतर पंखे से लटका मिला। मामला काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पड़ाव पोखर स्थित न्यू कॉलोनी शंकरपुरी लेन की है। इधर, मृतिका के मायके वालों ने दहेज में 20 लाख रुपए नहीं देने पर हत्या करने की आशंका जाहिर की है।

मृतका की पहचान वंदना कुमारी (26) के रूप में की गई। 2020 में उसकी शादी दिवाकर मिश्र के साथ हुई थी। इधर, घटना के बाद सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड स्तिथ बजरंगपुरम निवासी मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान लोगों ने हंगामा भी किया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आक्रोशितों को किसी तरह समझाकर शांत कराया है।

मृतका के भाई सुमन ने पुलिस को लिखित शिकायत की है। इसमें उन्होंने वंदना के पति समेत ससुरालियों पर हत्या कर शव को पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद सास ससुर, ननद व पति दहेज में 20 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। रुपए नहीं मिलने पर प्रताड़ित करते थे। इसी बीच वंदना शिक्षिका बन गई। उसके नौकरी का विरोध ससुराल वाले करने लगे। इस दौरान मनमुटाव भी हुआ। इसे किसी तरह सुलझाया गया था।

मामले में नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। बारीकी से जांच की जा रही है। पति व ससुर को हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular