Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- चोर दंपति की हरकत कैमरे में कैद.. रायपुर के...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- चोर दंपति की हरकत कैमरे में कैद.. रायपुर के डी मार्ट में शॉपिंग करने घुसे थे पति-पत्नी; मैनेजमेंट वालों ने पकड़ा तो बैग से निकले ड्राई फ्रूट्स, कपड़े; केस दर्ज

चोरी के कांड में पत्नी ने दिया साथ।

छत्तीसगढ़: रायपुर के डी मार्ट में चोरी करने आए कपल का वीडियो सामने आया है। इस जोड़े की हर हरकत कैमरे में कैद हो गई। इन्हें लगा कि किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। मगर स्टोर के मैनेजमेंट वालों ने इन्हें पकड़ा और अब तो पुलिस के हवाले भी कर दिया है। इस केस में डीडी नगर थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया है। ये घटना डीडी नगर के पास रिंग रोड में बने डी मार्ट स्टोर में हुई है।

इस मामले में अजमत अशरफी नाम के युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। डी मार्ट के मैनेजर राम ने अपनी शिकायत में बताया कि ये स्टोर में जाकर सामान चुरा रहे थे। CCTV फुटेज में इनकी पत्नी भी इनका साथ देती दिख रही है। इनकी तलाशी लेने पर बैग से 2 पैकेट घी, बादाम, अंजीर, लेडिस कुर्ती निकली। अजमत संजय नगर इलाके का रहने वाला है। सामान के लालच में आकर उसने चोरी का प्रयास किया, मगर पकड़ा गया।

सील बैग को तोड़ा
अजमत जब डी मार्ट में दाखिल हो रहा था तो उसकी पत्नी का बैग गार्ड ने सील कर दिया था। भीतर जाकर अजमत ने सील तोड़ दी और सामान एक-एक कर पत्नी के बैग में डालने लगा। जब बाहर निकलने लगा तो सामान अधिक दिखने पर गार्ड ने रोका, चेकिंग में चोरी पकड़ी गई। भीतर लगे सीसीटीवी में फुटेज ने मामले को और पुख्ता किया। फिलहाल तो पुलिस ने केस में अजमत को ही आरोपी बनाया है मगर छानबीन आगे बढ़ी तो FIR में इसकी पत्नी का भी नाम जुड़ सकता है, महिला भी इस चोरी में पति का पूरा साथ देती फुटेज में नजर आ रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular