Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: लिफ्ट में गर्दन फंसने से कारोबारी की मौत.. दुकान...

BCC News 24: लिफ्ट में गर्दन फंसने से कारोबारी की मौत.. दुकान की तीसरी मंजिल पर सामान लेने गया था, चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे, नहीं बची जान

राजस्थान/भीलवाड़ा: लिफ्ट में गर्दन फंसने से 32 साल के कारोबारी की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपनी दुकान की तीसरी मंजिल पर कुछ सामान लेने गया था। इसी दौरान अचानक नीचे आई। लिफ्ट में उसकी गर्दन फंस गई। जब तक लोग उसे बचाने पहुंचे, तब तक उसने दम तोड़ दिया। मामला भीलवाड़ा का है।

​​​​​करेड़ा कस्बे में कांग्रेस के पूर्व पंचायत समित सदस्य मनीष झंवर की बस स्टैंड पर चार मंजिला मेडिकल व जनरल स्टोर की दुकान है। मनीष शनिवार को दुकान की तीसरी मंजिल पर सामान लेने गया था। अचानक लिफ्ट नीचे आ गई और मनीष की गर्दन उसमें फंस गई। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य मजदूर पहुंचे। उन्होंने निकालने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लिया। पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

लिफ्ट हो गई थी फेल
पुलिस ने बताया कि मनीष लिफ्ट से बाहर निकला ही था कि लिफ्ट फेल हो गई। वह पूरा लिफ्ट से बाहर निकलता, इससे पहले ही उसकी गर्दन उसमें फंस गई। ​​​​​पुलिस इस मामले में रविवार को लिफ्ट की भी जांच करेगी।

पांच साल पहले ही मनीष की हुई थी शादी। मनीष की पत्नी सीए है। उसके एक चार साल की बेटी भी है।

पांच साल पहले ही मनीष की हुई थी शादी। मनीष की पत्नी सीए है। उसके एक चार साल की बेटी भी है।

5 साल पहले हुई थी शादी
मनीष की शादी पांच साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी सीए है और उसकी चार साल की बेटी है। हादसे के दौरान मनीष लिफ्ट में अकेला ही था। जब यह हादसा हुआ तो मनीष के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी दुकान के कर्मचारी तीसरी मंजिल पर पहुंच गए थे। आसपास के लोगों को भी मदद के लिए बुला लिया था। साथ ही, पुलिस को भी सूचना दी गई थी।

मनीष राजनीति में भी काफी सक्रिय रहा था। वह पंचायत समिति सदस्य भी रह चुका है। कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के साथ मनीष।

मनीष राजनीति में भी काफी सक्रिय रहा था। वह पंचायत समिति सदस्य भी रह चुका है। कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के साथ मनीष।

परिवार भीलवाड़ा गया था
पुलिस ने बताया कि मनीष की मौत हो जाने के कारण उसके शव को छेड़ने से पहले परिजनों को सूचित किया गया था। मनीष का पूरा परिवार भीलवाड़ा गया हुआ था। सूचना देने के करीब 2 घंटे बाद परिजनों के पहुंचने पर उसके शव को मौके से हटाकर मॉर्चुरी भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular