Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भरी गर्मी में कार ने कराई कसरत.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- भरी गर्मी में कार ने कराई कसरत.. BJP विधायक का कार को धक्का मारते का VIDEO वायरल; सोशल मीडिया पर लोगों ने की खिंचाई, बोले- क्या यही हैं, अच्छे दिन

मध्यप्रदेश: शिवपुरी में BJP विधायक का सड़क पर कार को धक्का मारते हुए वीडियो वायरल हो गया। कोलारस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने साथियों के साथ अपनी कार को धक्का लगाते नजर आ रहे हैं। विधायक का यह वीडियो सामने आने के बाद अब विरोधी उन पर तंज कस रहे हैं। एक ने कमेंट में लिखा – डीजल खत्म, क्या यही हैं, अच्छे दिन। कुछ ने लिखा – जब बीजेपी विधायक ही धक्का मार रहे हैं तो आमजनों का क्या हश्र होता होगा। हालांकि विधायक ने कार में तकनीकी खराबी की बात कही।

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पूछे सवाल
कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी सोमवार को विधानसभा क्षेत्र में अपने एक समर्थक के यहां से शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। शाम को लौटते समय अचानक भोपाल-इंदौर रोड पर बदरवास के पूरनखेड़ी टोल प्लॉजा के पास उनकी कार बंद हो गई। काफी देर तक कोशिश के बाद भी कार स्टार्ट नहीं हुई तो विधायक साथियों समेत उसे धक्का लगाने लगे। धक्का लगाते किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो के सामने आते ही कुछ यूजर्स बोले – महंगाई डायन ने बीजेपी विधायक को भी नहीं छोड़ा, जिसके चलते उन्हें धक्का लगाना पड़ रहा है। एक ने चंदा इकठ्‌ठा कर डीजल-पेट्रोल भरवाने की बात कही।

विधायक बोले – बैटरी गर्म हो गई थी

वीडियो के संबंध में विधायक का कहना है कि वे क्षेत्र में आयोजित हुए शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस शिवपुरी की ओर लौट रहे थे। तभी कार की बैटरी अत्यधिक गर्मी के कारण खराब हो गई, जिसके चलते उन्हें और कार सवार उनके समर्थकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। करीब एक घंटे बाद जब बैटरी बदली तब वे आगे बढ़े।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular