Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- महिला विधायक ने ब्लेड से काटा फीता.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- महिला विधायक ने ब्लेड से काटा फीता.. मेले के उद्घाटन में कांग्रेस MLA को कैंची नहीं मिली; फजीहत के बाद आयोजकों पर भड़की, फिर पर्स से निकाला ब्लेड

बिहार: हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास को फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली। फजीहत के बाद कांग्रेस की महिला विधायक आयोजकों पर भड़क गईं। विधायक ने अपने बैग से ब्लेड निकाल कर फीता काट दिया। इस दौरान विधायक स्वास्थ्य विभाग और सरकार पर खूब बरसीं। उन्होंने कहा कि उद्घाटन करने वाली ब्लेड से सरकार को ऑपरेशन करने की जरूरत है।

दरअसल, वैशाली जिले के सहदेई में मंगलवार को आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर स्वास्थ्य मेला का एक दिवसीय आयोजन किया गया था। इसमें मेला के उद्घाटन करने को लेकर स्थानीय कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास को आमंत्रित किया गया था। विधायक को मेला उद्घाटन करने का समय सुबह 10:00 बजे बोला गया था, लेकिन विधायक खुद 2 घंटे लेट 12:00 बजे पहुंची तब भी मेला की उद्घाटन की पूरी तैयारी नहीं थी।

मेले का निरीक्षण करती विधायक प्रतिमा दास।

मेले का निरीक्षण करती विधायक प्रतिमा दास।

यहां तक कि मेला उद्घाटन करने के लिए लगाए गए फीता को काटने के लिए कैंची उपलब्ध नहीं थी। विधायक कैंची के लिए कुछ देर तक गेट पर इंतजार करती रहीं। लंबे इंतजार के बाद भी कैंची नहीं मिल पाया तब पर्स से ब्लेड निकाली और फीता को काटकर मेला की उद्घाटन कर दिया।

मेला उद्घाटन के दौरान MLA प्रतिमा दास।

मेला उद्घाटन के दौरान MLA प्रतिमा दास।

बिहार सरकार पर जमकर बरसीं प्रतिमा दास
अपनी फजीहत को देख कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास पूरे मेला में घूम-घूम कर एक एक चीज का बारीकी से जांच करने लगीं और स्वास्थ्य कर्मियों की फटकार लगाई। मेले के बाद कांग्रेस विधायक ने इस कार्यक्रम को सरकार द्वारा लूट का अड्डा और घोटाला बताया। कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह अमृत महोत्सव के नाम पर सरकार लोगों के अंदर जहर भर रही है। यहां कुछ भी ठीक नहीं है। स्थिति बद से बदतर है और घटिया व्यवस्था है।

प्रतिमा दास ने सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा कि इसी उद्घाटन करने वाली ब्लेड से सरकार को ऑपरेशन करने की जरूरत है। सरकार को कैंसर की बीमारी हो गई है। सिर्फ भारत माता की जय बोलने से कुछ नहीं होगा। ऑपरेशन करना पड़ेगा, सरकार को कैंसर की बीमारी गई है। उधर, इस मामले में विधायक की फजीहत और अपमान के बाद स्वास्थ्य अधिकारी ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने कहा चूक हुई है जिम्मेदार व्यक्ति से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular