Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापति ने पीट-पीटकर ली पत्नी की जान... आनन-फानन में करने लगा अंतिम...

पति ने पीट-पीटकर ली पत्नी की जान… आनन-फानन में करने लगा अंतिम संस्कार की तैयारी; भाई ने बहन के शरीर पर चोट देख बुलाई पुलिस

सरगुजा: जिले में पत्नी की हत्या कर पति ने पूरे मोहल्ले में ये खबर फैला दी कि घर में गिरने से बीवी की मौत हो गई है। इसके बाद शनिवार को लोग अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी बीच मृतका का भाई आया और बहन के शव पर चोट का निशान देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं आरोपी पति फरार है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर शहर से लगे क्रांति प्रकाशपुर, लुचकी निवासी जिने कुजूर (36 वर्ष) और आसना कुजूर (34 वर्ष) ने शुक्रवार रात को साथ बैठकर जमकर शराब की। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हो गया। गुस्साए पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

महिला के चेहरे और शरीर पर थे गंभीर चोट के निशान।

महिला के चेहरे और शरीर पर थे गंभीर चोट के निशान।

शनिवार सुबह जब आरोपी का नशा उतरा, तो उसने पत्नी के शव को देखा, इससे वो घबरा गया। मोहल्ले वालों और रिश्तेदारों को गुमराह करने के लिए उसने लोगों से कहा कि पत्नी की गिरकर मौत हो गई है। इसके बाद रिश्तेदार और गांववाले उसके घर पर पहुंचने लगे और अंतिम संस्कार की तैयारियां की जाने लगीं।

भाई को हुआ शक

मृतका के मायके वाले भी गंगापुर से बेटी के घर पहुंचे। यहां भाई प्रदीप ने बहन के शव पर चोट के निशान देखे। चेहरे पर भी गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। हत्या की आशंका पर उसने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लाश का जायजा लेने पर पुलिस को भी मामला हत्या का लगा। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया।

सिटी कोतवाली पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी।

सिटी कोतवाली पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी।

इस बीच पुलिस को घर में देखकर आरोपी पति जिने कुजूर घर से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस का शक आरोपी पर पुख्ता हो गया। पुलिस ने तुरंत शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करने के बाद शनिवार शाम को उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया। रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंपा गया है।

पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मारपीट के कारण मौत की आशंका जताई है। सबसे बड़ी बात ये है कि आरोपी पति फरार है, इससे भी हत्या की बात को ज्यादा बल मिल रहा है। पुलिस आरोपी पति की भी तलाश में जुटी है। परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular