Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भीड़ ने दी अपराधियों को सजा.. मर्डर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- भीड़ ने दी अपराधियों को सजा.. मर्डर कर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, एक को पीट-पीटकर मार डाला, दूसरा गंभीर; गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने पर पकड़ाए थे दोनों

बिहार: छपरा में भीड़ ने दो अपराधियों को जमकर पीटा। इससे एक अपराधी की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर है। ये अपराधी एक युवक की मोटरसायकिल लूटने के बाद उसे गोली मारकर भाग रहे थे। ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।घायल अपराधी को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, अपराधी मांझी थाना के सदबदरा गावं के समीप मोटरसाइकिल लूटने के लिए एक युवक को रोक कर छीना-झपटी करने लगे। लूट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने युवक के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान रिविलगंज थाना के नटवर बीरबल गांव के सोनू यादव (20) पिता नागेंद्र यादव के रूप में हुई है।

गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने पर पकड़ाए
युवक को गोली मारने के बाद अपराधी बाइक लेकर भागने लगे। तभी सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर पियानो गांव के समीप बदमाशों की गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। पीछा कर रहे बाइक सवारों ने हल्ला मचाकर दोनों अपराधियों को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते जुटी आक्रामक भीड़ ने दोनों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। एक अपराधी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल को गंभीर अवस्था मे पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी की
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सीवान-छपरा मुख्यमार्ग पर आगजनी कर आवागमन को बाधित कर दिया है। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारी समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की शिथिलता के चलते आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular