Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: नक्सलियों ने पुलिस पर लगाए ग्रामीणों की पिटाई का आरोप.. तस्वीरें...

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने पुलिस पर लगाए ग्रामीणों की पिटाई का आरोप.. तस्वीरें जारी कर कहा- खुद बरसाई लाठियां, आरोप हम पर लगा रहे, सरकार से जांच की मांग

छ्त्तीसगढ़: बस्तर में माओवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रामीणों की पिटाई करने का आरोप लगाया है। नक्सलियों के मुताबिक जवानों ने निर्दोष ग्रामीणों पर जमकर लाठियां बरसाई है। उन्होंने पिटाई से घायल हुए एक ग्रामीण की तस्वीर भी जारी की है। नक्सल लीडरों का कहना है कि, युवक दुकान जा रहा था, तभी बीच रास्ते से उसे उठाया गया। फिर जमकर पिटाई की गई। मामला बीजापुर-सुकमा जिले की सरहद पर स्थित तर्रेम थाना क्षेत्र का है।

माओवादियों की जगरगुंडा एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी किया है। जगरगुंडा एरिया कमेटी के माओवादी लीडरों ने कहा है कि, 17 अक्टूबर को इलाके का एक युवक ओयम कामेश गांव में ही अपनी दुकान खोलने गया हुआ था। जिसे जवानों ने पकड़ लिया। उसे अब तक छोड़ा नहीं गया है। उसी दिन फिर से कुहड़ामी हरीश, कुहड़ामी उंगा, डोडी विच्छेम को भी थाना बुला कर मारपीट किया गया।

नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है।

नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है।

माओवादियों ने कहा कि, इन सभी की हालत गंभीर है। इनपर विभिन्न तरह की घटनाओं में शामिल होने का आरोप लगाकर निर्दोष ग्रामीणों के साथ मारपीट की गई है। ग्रामीणों को नक्सलियों ने मारा है, इस तरह का पुलिस झूठा प्रचार-प्रसार कर रही है। माओवादियों ने इस मामले में सरकार से निष्पक्ष जांच कर इस घटना में शामिल हुए पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular