Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बारात छोड़ भागा 'रेपिस्ट' दूल्हा.. दुष्कर्म का...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बारात छोड़ भागा ‘रेपिस्ट’ दूल्हा.. दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद फरार, 4 साल से एक लड़की के साथ लिव-इन में रह रहा था, लेकिन शादी दूसरी लड़की से; गिरफ्तारी के डर से मंडप नहीं पहुंचा

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में दूल्हे पर रेप का केस दर्ज होने के बाद वह बारात छोड़कर फरार हो गया। आरोपी 4 साल से एक लड़की के साथ लिव-इन में रह रहा था, लेकिन शादी दूसरी लड़की से करने जा रहा था। ये शादी सोमवार 2 मई को होना थी। इस बात का पता चलते ही गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज करवा दिया। जिसके बाद गिरफ्तारी के डर से दूल्हा बारात लेकर मंडप तक नहीं पहुंचा। इसके बाद शादी कैंसिल कर दी गई। इधर, वधू पक्ष ने भी दूल्हे के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है।

राजस्थान में धौलपुर के राजा खेड़ा का रहने वाला हिमांशु रावत (26) पुत्र दिनेश रावत कारोबारी है। वह हरियाणा के गुरुग्राम में शिवानी होम हेल्थ केयर के नाम से सर्जिकल आइटम की कंपनी चलाता है। 4 साल पहले ग्वालियर में पढ़ाई के दौरान उसकी पहचान शिवपुरी की रहने वाली 23 वर्षीय युवती से हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती फिर प्यार हो गया। दोनों गुरुग्राम में भी साथ रहे। इस दौरान जुलाई 2018 से 14 अप्रैल 2022 तक हिमांशु ने कई बार उसके साथ रेप किया। हिमांशु ने पहली बार युवती को इंदरगंज स्थित होटल मिडवे ले जाकर रेप किया था।

दुष्कर्मी दूल्हे के बारात नहीं लाने पर सुनसान पड़ा मैरिज गार्डन।

दुष्कर्मी दूल्हे के बारात नहीं लाने पर सुनसान पड़ा मैरिज गार्डन।

गर्लफ्रेंड को धोखा देकर कर रहा था शादी
हिमांशु की शादी 2 मई को कंपू में रहने वाली लड़की से होनी थी। शादी समारोह झांसी रोड स्थित जीवाजी क्लब के मैरिज गार्डन में था। जब दूल्हे की गर्लफ्रेंड को इस बारे में पता चला, तो वह इंदरगंज थाना पहुंची। यहां हिमांशु के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवा दिया। दूल्हे को जैसे ही रेप के केस का पता चला, वह धौलपुर से बारात लेकर ग्वालियर ही नहीं पहुंचा। इसके बाद वधू पक्ष के घर हंगामा मच गया। वधू पक्ष ने शादी कैंसिल होने का बैनर लगा दिया। साथ ही वर पक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत भी कंपू थाने में की है।

मामले का पता चलते ही वधू पक्ष ने शादी निरस्त करने का बैनर लगा दिया।

मामले का पता चलते ही वधू पक्ष ने शादी निरस्त करने का बैनर लगा दिया।

फेसबुक पर देखने के बाद तय हुआ था रिश्ता
दुल्हन के भाई मुकेश ने बताया कि वह बहन के लिए रिश्ता देख रहे थे। हिमांशु रावत को पहली बार फेसबुक पर देखा था। फोटो से अच्छा लगा तो उससे बात की। मुकेश ने पिता को हिमांशु के घर धौलपुर भेजा। खुद भी गुरुग्राम जाकर उससे मिला। मुकेश ने बताया कि शादी से पहले दहेज के 7 लाख रुपए हिमांशु के परिवार को एडवांस दे चुके हैं। 2 मई को शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। जब शाम को बारात के बारे में पूछा, तो मामले का पता लगा। 12 से 15 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। CSP विजय भदौरिया का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। 2 मई को उसकी शादी थी, लेकिन मामला दर्ज होने के बाद आरोपी बारात लेकर नहीं आया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular