Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- डैम में डूबा युवक.. दोस्तों के साथ...

BCC News 24: CG न्यूज़- डैम में डूबा युवक.. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था; 16 घंटे बाद पत्थरों के बीच फंसा मिला शव

छत्तीसगढ़: कांकेर में एक युवक की डैम में डूबने से मौत हो गई। उसका शव करीब 16 घंटे बाद गुरुवार सुबह पत्थरों के बीच फंसा हुआ मिला। युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रामनगर निवासी फरीद कुरैशी (18) अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ बुधवार शाम करीब 6 बजे पिकनिक मनाने के लिए मनकेसरी डैम गया हुआ था। सभी दोस्त डैम में नहा रहे थे। इसी दौरान फरीद आगे बढ़ गया और एक बड़ी चट्टान के ऊपर चढ़कर खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि वहां से पैर फिसला और फरीद गहरी खाई में चला गया।

फरीद के शव की तलाश करती गोताखोरों की टीम।

फरीद के शव की तलाश करती गोताखोरों की टीम।

फरीद को गहरे पानी में डूबता देखा दोस्त आगे बढ़े, लेकिन किसी को तैरना नहीं आता था, तो वह भी रुक गए। इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों से मदद मांगी, पर फरीद का कुछ पता नहीं चला। इस पर दोस्तों ने हादसे की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस और गोताखोरों की टीम पहुंची, लेकिन अंधेरा होने के चलते फरीद का पता नहीं चल सका।

डैम से बाहर निकाला गया फरीद का शव।

डैम से बाहर निकाला गया फरीद का शव।

अगले दिन सुबह फिर से उसकी तलाश शुरू की गई। इस पर सुबह करीब 10 बजे डैम में पत्थरों के बीच उसका शव फंसा हुआ मिल गया। कांकेर पुलिस शव मिलने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं फरीद की असमय मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular