Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- किराना दुकान में चोरी.. शटर में लगा ताला...

BCC News 24: KORBA- किराना दुकान में चोरी.. शटर में लगा ताला तोड़कर अंदर घुसे 2 चोर; कैश और खाने पीने का सामान ले उड़े, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात 

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले से चोरी का वीडियो सामने आया है। जिसमें 2 चोर एक किराना दुकान के अंदर से चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया गया है कि दोनों दुकान के शटर में लगा ताला तोड़कर अंदर घुसे थे। इसके बाद अंदर रखा कैश और खाने पीने का सामान ले उड़े हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मोतीसागर पारा का है।

मोतीसागर पारा में कैलाश कुमार गोयल किराना दुकान संचालित करते हैं। रोज की तरह उन्होंने शुक्रवार को अपनी दुकान खोली थी। जिसके बाद रात को करीब 10 बजे वह दुकान बंद करके दुकान के पीछे स्थित अपने घर चले गए थे। इस मामले का पता तब चल सका है, जब वह सुबह वापस दुकान खोलने के लिए दुकान गए थे।

उन्होंने बताया कि वह जैसे ही दुकान पहुंचे, शटर में लगा ताला टूटा हुआ था। इस पर ही उन्हें शक हुआ था। इसके बाद वह अंदर गए तो उन्होंने देखा कि गल्ले में रखा कैश गायब है। वहीं पूरे दुकान में सामान बिखरा था। साथ ही दुकान में रखा कुछ खाने-पीने का सामान भी गायब था। जांच करने पर पता चला कि गल्ले से 10 हजार कैश, दान पत्र में रखा 11 हजार समेत करीब 30 हजार का माल चोर ले गए हैं।

पहले भी घुस चुके हैं चोर

यह पता लगने के बाद उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की थी। जांच में ही उन्हें सीसीटीवी कैमरे 2 चोर दिखे हैं। जो दुकान के अंदर चोरी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले भी इस दुकान में चोर सीसीटीवी कैमरे का वायर काटकर चोरी कर चुके हैं। अब एक बार फिर से चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया है। फिलहाल दुकान संचालक ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular