Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- सिल्वर सेंटर में चोरी.. दो महिलाओं ने किया...

BCC News 24: KORBA- सिल्वर सेंटर में चोरी.. दो महिलाओं ने किया डेढ़ तोले की सोने की चेन पर हाथ साफ; चोरी करते CCTV में कैद हुई, खरीदने के बहाने पहुंची थी, मचा हडकंप, देखें वीडियो

छत्तीसगढ़: कोरबा में दो महिलाओं ने एक ज्वेलरी शॉप से डेढ़ तोले सोने का हार चोरी कर लिया। दोनों महिलाएं शॉप में हार देखने के लिए पहुंची थी। फिर पसंद नहीं आने की बात कहकर चली गईं। देर शाम जब ज्वेलर दुकान बंद करने लगा तो मिलान करने पर हार के चोरी होने का पता चला। दोनों महिलाएं हार चोरी करते हुए CCTV में कैद हो गई हैं। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पावर हाउस रोड पर जयकिशन की सिल्वर सेंटर के नाम से ज्वेलरी शॉप है। सोमवार शाम करीब 4.35 बजे उनकी दुकान पर दो महिलाएं आईं और हार खरीदने की बात कहते हुए दिखाने के लिए कहा। इस पर दुकान में काम करने वाली सेल्स गर्ल ने कई सारे पैकेट उठाकर साइड में रखे और उसमें से हार निकाल कर दिखाना शुरू कर दिया।

हार का पैकेट उठाती महिला।

हार का पैकेट उठाती महिला।

घंटों तक दोनों महिलाएं अलग-अलग हार देखती रहीं, लेकिन फिर पसंद नहीं आने की बात कहकर वहां से उठकर चली गईं। संचालक जय किशन ने बताया कि रात में जब दुकान बंद करते समय स्टाफ ने स्टॉक का मिलान किया तो एक हार गायब था। इसके बाद दुकान में लगे CCTV कैमरे की फुटेज चेक की तो पता चला कि एक महिला ने चोरी से हार का पैकेट उठाकर अपने कपड़े में छिपा लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular