Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शौक पूरा करने अपने ही घर में...

BCC News 24: CG न्यूज़- शौक पूरा करने अपने ही घर में की चोरी.. पिता ने भांजी के लिए बनवाए थे गहने, बेटे ने उड़ाए और खा-पीकर खर्च कर दिए पैसे

भिलाई: दुर्ग जिले में एक युवक ने अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए अपने ही घर में चोरी कर ली। पिता ने अपनी भांजी की शादी के लिए सोने चांदी के गहने बनवाकर रखे थे। इससे पहले की वो उन गहनों को दे पाता बेटे ने सुनियोजित तरीके से उन्हें चोरी कर लिया। नंदिनी पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

7 जुलाई 2022 को रेलवे पटरी के पास ग्राम अहेरी खार निवासी जयवीर यादव(57 साल) ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि मई में उसकी भांजी की शादी थी। उसकी शादी में देने के लिए उसने सोने चांदी के गहने बनवाए थे। उन गहनों को उसने जमीन के कागजात के साथ 10 अप्रैल की सुबह 8 बजे अपने सूटकेस में सुरक्षित रख दिया था। 17 मई को जब शादी में देने देने के लिए गहने निकालने सूटकेस खोला तो उसमें रखे दो लाख रुपए कीमत के गहने और जमीन के कागजात गायब थे। घर में काफी पता करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। किसी ने उन्हें चोरी कर लिया था। जयवीर की शिकायत पर नंदिनी पुलिस ने धारा 457,380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया।

बेटे के महंगे शौक से हुआ खुलासा
पुलिस ने मामले की जांच के दौरान लोगों से जानकारी इकट्ठा करनी शुरू की। इस दौरान उन्हें पता चला कि जयवीर का बेटा अमन यादव काफी महंगे शौक रखता है। पिछले कुछ दिनों से वह काफी पैसे खर्च कर रहा है। पुलिस ने संदेह के आधार पर जब अमन से पूछताछ की तो उसने अपने ही घर में चोरी करना स्वीकार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular