Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ये साधु मुझसे कंडोम की बात करता...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ये साधु मुझसे कंडोम की बात करता है… संतों की सभा में कथावाचक बोली- द्रोपदी और चंद्रमा की घटना सुनाकर अश्लील बात करते थे, कलंक है महंत

उज्जैन: षट दर्शन संत समाज के अध्यक्ष महंत रामेश्वर दास महाराज पर छेड़छाड़ का आरोप, फिर उन्हें माफ करने देने वाली वृंदावन की कथावाचक का VIDEO सामने आया है। इसमें वह महंत पर आरोप लगाते हुए कह रही है- ये मुझसे कंडोम की बात करते हैं…। संत के नाम पर कलंक हैं। VIDEO संतों की सभा का है, जब कथावाचक महंत की शिकायत कर रही थी। महंत भी गलती स्वीकार करते हुए कह रहे हैं- मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।

संत और कथावाचक के बीच सुलह के लिए संत समाज ने शिप्रा नदी के पास दत्त अखाड़े में सभा की थी। दोनों को बैठाकर समझाया जा रहा था। कथावाचक इसी बीच आक्रोशित हो गई और कहा- संत मुझसे अन्य अश्लील बातें करते थे। इसकी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। महंत उसे द्रोपदी और चंद्रमा की घटना सुनाकर अश्लील बात करते थे।

2 दिन पहले लगाए थे संत पर गंभीर आरोप
दो दिन पहले वृंदावन की कथावाचक ने महंत पर छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया था। थाने में आवेदन भी दिया था। हालांकि, पुलिस की जांच शुरू होने से पहले आरोपी महंत ने खेद व्यक्त किया, तो कथावाचक ने शिकायत वापस लेकर महंत को माफ भी कर दिया था। कथावाचक ने कहा था- रामेश्वर दास महाराज ने मेरे साथ जो हरकत की, उन्होंने इसे लेकर खेद व्यक्त किया है। इसके बाद मैंने उन्हें क्षमा कर दिया। संत समाज ने मुझे समझाया कि साधु समाज की बदनामी होगी। हमारे कहने पर क्षमा कर दो। मैंने साधु-संतों के कहने पर उन्हें क्षमा कर दिया है।

सुलह सभा का वीडियो सामने आया है।

सुलह सभा का वीडियो सामने आया है।

महंत भी बोले थे- कथावाचक ने कोई जमीन नहीं मांगी
रामेश्वर दास ने भी कथावाचक पर शनि मंदिर की जमीन के लिए उन्हें फंसाने और बदनाम करने के आरोप लगाए थे। संत समाज की बैठक में महंत ने कहा कि कथावाचक ने शनि मंदिर की जमीन नहीं मांगी, मैंने झूठ बोला था। जो शादी (कथावाचक और ज्ञानेश्वर महाराज) के कागज उन्होंने थाने में पेश किए थे, वो भी झूठे हैं। इसके बाद ही कथावाचक ने कहा था कि उनके और रामेश्वर दास के बीच मनमुटाव नहीं रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular