Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- खेत में मिला दो दिन पुराना शव,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- खेत में मिला दो दिन पुराना शव, पास से सुसाइड नोट और सल्फास की गोलियां बरामद.. युवक ने लिखा- ‘आई मिस यू, आई लव यू मॉम’.. ग्राम सेवक के पास मेरा वीडियो, ब्लैकमेल कर रहा मुझे

राजस्थान: मकराना के एक खेत में शुक्रवार शाम को एक युवक का दो दिन पुराना शव पड़ा मिला। उसके पास सुसाइड नोट और सल्फास की गोलियां मिली हैं। सुसाइड नोट में उसने ग्राम सेवक प्रकाश आंचरा सहित दो अन्य लोगों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। साथ में लिखा, ‘आई मिस यू, आई लव यू मॉम’।

घटना नागौर जिले के बोरावड़ कस्बे के पास लुहारिया बेरा की ढाणी ​की है। मृतक के चाचा​​​​​​ गुमानाराम भाकर ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल की शाम 4 बजे लुहारिया बेरा की ढाणी के मोतीराम का उसके पास फोन आया। उसने बताया कि हरदीन बागरिया के खेत में एक आदमी का शव पड़ा है। गुमानाराम ने मोतीराम भांमू और उगमाराम भाकर के साथ जाकर देखा तो भतीजे भागीरथ भाकर उर्फ मुडा (25) का शव पड़ा था।

मृतक भागीरथ 1 साल से बेरोजगार बताया जा रहा है और वह आरोपियों के साथ ही अक्सर देखा जाता था। चारों लोग नशे के आदि भी बताए गए हैं।

वीडियो दिखाकर रोज ब्लैकमेल करते हैं
घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो सल्फॉस की सात गोलियां व एक सुसाइड नोट मिला। मृतक भागीरथ ने उसमें लिखा कि ग्राम सेवक प्रकाश आंचरा के पास उसकी वीडियो है। वह रोज उसे ब्लैकमेल करता है। दूसरे आरोपी रामूराम बुल्डक व देवाराम कुराड़ा के पास उसके सोने की झुमरिया व पांच हजार रूपए हैं। वे उसे नहीं देकर परेशान कर रहे हैं। इसके कारण वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर है।

सुसाइड नोट जो भागीरथ ने मरने से पहले लिखा था।

सुसाइड नोट जो भागीरथ ने मरने से पहले लिखा था।

परिवार को मिस किया
भागीरथ ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं प्रकाश आंचरा की वजह से मर रहा हूं। इसके लिए कोई और दोषी नहीं है। मेरे सभी परिवार वालों को आई मिस यू, आई लव यू मॉम। बाद में उसने अपने हस्ताक्षर भी किए। मृतक भागीरथ पिकअप गाड़ी चलाता था।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने गुमानाराम की रिपोर्ट पर ग्राम सेवक प्रकाश आंचरा, देवाराम कुराड़ा व रामूराम बुल्डक के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 में रिपोर्ट दर्ज की है। मृतक का आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस को देख छत से कूदा आरोपी

छत से कूदने के बाद अस्पताल में भर्ती आरोपी रामू राम बुल्डक।

छत से कूदने के बाद अस्पताल में भर्ती आरोपी रामू राम बुल्डक।

पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी। एक आरोपी रामू राम बुल्डक को उसके घर से पकड़ा है। पुलिस को देखकर उसने घर की छत से कूदकर भागने का प्रयास किया, इस वजह से उसके पैरे में फ्रैक्चर हो गया। वहीं भादवा ग्राम सेवक प्रकाश आंचरा व देवाराम कुराड़ा की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular