Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- डॉक्टर की पिटाई का VIDEO वायरल.. समय...

BCC News 24: CG न्यूज़- डॉक्टर की पिटाई का VIDEO वायरल.. समय पर इलाज नहीं किया तो मरीज के परिजनों ने जमकर पीटा; कर्मचारियों ने किया काम बंद

छत्तीसगढ़: मुंगेली जिले में एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी गई। डॉक्टर पर आरोप है कि उसने समय पर इलाज नहीं किया। जिसके चलते मरीज के परिजन नाराज हो गए और डॉक्टर को पीट दिया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दो युवक डॉक्टरों को लगातार थप्पड़ मार रहे हैं। मामला लोरमी के 50 बिस्तर मातृ-शिशु अस्पताल का है।

जानकारी के मुताबिक, लोरमी की रहने वाली युवती निशा नागेशी अपने रिश्तेदारों के साथ खुजली की बीमारी का इलाज कराने शुक्रवार रात को अस्पताल गई थी। खुजली की वजह से उसके शरीर में इंफेक्शन हो गया था। युवती का कहना है कि उस दौरान ड्यूटी पर, ड्यूटी डॉक्टर दिनेश साहू मौजूद थे। इस पर हमने उनसे कहा कि सर इलाज कर दीजिए। बहुत परेशानी हो रही है। युवती का कहना है कि हमने कई बार उनसे निवेदन किया। मगर वह नहीं माने और फोन चला रहे थे।

निशा नागेशी

निशा नागेशी

डॉक्टर पर भी गाली-गलौज का आरोप

बताया गया कि जब युवती ने काफी निवेदन किया और डॉक्टर ने बात नहीं सुनी तो निशा के परिजन केबिन में घुस गए और फिर से डॉक्टर से जल्द इलाज करने के लिए निवेदन करने लगे। इसके बावजूद डॉक्टर ने बात नहीं सुनी। इस पर उसके परिजन नाराज हो गए और डॉक्टर को पीट दिया। मारपीट की यह वारदात कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती के परिजनों ने डॉक्टर पर अभद्र व्यवहार और जातीसूचक गाली गलौज करने का भी आरोप लगाया है।

स्टाफ ने किया काम बंद

स्टाफ ने किया काम बंद

अस्पताल स्टाफ ने किया काम बंद

देर रात हुए घटना के बाद सुबह सरकारी अस्पताल के स्टाफ ने घटना के विरोध में प्रदर्शन शुरु कर दिया। लोरमी के सरकारी अस्पताल में ओपीडी सेवाएं बंद कर दी गई हैं। डॉक्टर सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं बस देख रहे हैं। इधर, पीड़ित डॉक्टर दिनेश साहू का कहना है कि उन्होंने समय पर इलाज कर दिया था। लेकिन परिजनों के उनसे पहले दुर्व्यवहार किया। उसके बाद उनसे मारपीट शुरु कर दी गई।

कलेक्टर से मिलेंगे बीएमओ, 4 युवक हिरासत में

इस मामले को लेकर बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ का कहना है कि वह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सोमवार को कलेक्टर के पास मिलने जाएंगे। पूरे मामले में लोरमी थाना पुलिस नें 4 युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने डॉक्टरों की शिकायत पर तो मामला दर्ज कर लिया है। मगर युवती की तरफ से शिकायत पर अभी मामला दर्ज नहीं हुुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular