Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में ग्रामीणों ने चोरों को दी अजीब...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में ग्रामीणों ने चोरों को दी अजीब सजा, शनि मंदिर में चोरी की थी .. गले में घंटी बांध कर पूरे गांव में घुमाया; ग्रामीण बोले- रिपोर्ट लिखवाते तो गांव की बदनामी होती

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में ग्रामीणों ने मंदिर से चोरी करने वाले दो आरोपियों के गले में घंटी बांध पूरे गांव में घुमाया। दोनों पर शनि मंदिर से ही घंटी चोरी करने का आरोप है। ग्रामीणों का कहना है कि थाने में रिपोर्ट लिखवाते तो गांव की बदनामी होती। ऐसे में दोनों को इसी तरह से सबक सिखाया गया। वहीं दोबारा चोरी नहीं करने की कसम भी दिलवाई। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पामगढ़ के कोसला गांव स्थित शनि मंदिर से दो दिन पहले घंटियां चोरी हो गई थीं। इसके बाद गांव के लोगों ने अपने स्तर पर इसकी जांच शुरू की। ग्रामीणों को पता चला कि गांव के ही मनोज साहू और विनोद यादव चोरी की हैं। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बुलाया। बताया जा रहा है कि सबके सामने दोनों आरोपियों ने चोरी की बात कबूल ली। इससे पहले भी दोनों ने शराब के नशे में चोरी की बात स्वीकार की थी, जिससे ग्रामीणों को इसका पता चल गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को सबक सिखाने के लिए दोनों के गले में घंटी बांध दी और पूरे गांव में घुमाया। ग्रामीणों का कहना है कि इस छोटी सी बात को लेकर वे थाने जाते तो गांव की बदनामी होती, साथ ही अनावश्यक परेशानी भी होती। ऐसा करने से उन्हें सबक भी मिला और गांव के सामने उनकी पोल भी खुल गई। दोनों घंटी चोरों ने कसम भी खाई है कि वे अब ऐसा काम कभी नही करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular