Saturday, April 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशकिसान की मौत के मामला में हुआ खुलासा; SDM की जांच रिपोर्ट...

किसान की मौत के मामला में हुआ खुलासा; SDM की जांच रिपोर्ट आई संदेह के घेरे में, मौत को बताया था पुत्र और पत्नी से झगड़े की वजह…

सीहोर। ग्राम नापला खेड़ी में 55 वर्षीय किसान नन्नू लाल वर्मा की मौत का मामला अब उलझता जा रहा है। नन्नू लाल वर्मा के बड़े बेटे संतोष वर्मा ने अपने पिता की मौत के लिए कर्ज को जिम्मेदार बताया तो वहीं प्रशासन की ओर से कलेक्टर सीहोर की अधिकृत फेसबुक वॉल पर किसान नन्नूलाल वर्मा की मौत के पीछे पारिवारिक कलह होना कहा गया। कलेक्टर सीहोर ने अपनी फेसबुक वॉल पर कहा कि एसडीएम आदित्य जैन ने जांच की तो पता चला कि नन्नूलाल वर्मा का अपने पुत्र और पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके कारण नन्नूलाल वर्मा ने आत्महत्या की है।

बुधबार 30 नवम्बर को 55 वर्षीय किसान नन्नू लाल वर्मा की मौत हो गई थी। मामले में शंका तब उत्पन्न हुई जब आज विधायक कुणाल चौधरी मृतक नन्नूलाल वर्मा के घर शोक संवेदना व्यक्त करने घर आये और वहां पर परिजनों और ग्राम वासियो ने खुलासा किया कि नन्नूलाल वर्मा की पत्नी का स्वर्गवास हुए 20 वर्षों से अधिक का समय हो गया था। अब जबकि नन्नूलाल वर्मा की पत्नी को मरे 20 साल से अधिक का समय हो गया तो फिर प्रशासन के अधिकारी एसडीएम आदित्य जैन ने क्या जाँच की और किसकी जांच की। जो अपनी रिपोर्ट में पत्नी और पुत्र से विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या होना दर्शा दिया। अब एसडीएम की जांच संदेह के घेरे में आ गई। सम्भवत: ऊपर के दवाव के चलते एसडीएम ने आनन फानन में अपनी जांच रिपोर्ट बनाकर दे दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular