Sunday, June 16, 2024
Homeसरगुजाबीसीसी न्यूज़24: प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पति को उतारा मौत...

बीसीसी न्यूज़24: प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, बेटे की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

अम्बिकापुर (बीसीसी न्यूज़24): शराबी पति की पत्नी ने गला घोट कर हत्या कर दी। पत्नी का कहना है कि आए दिन शराब के नशे में उस पति परेशान करता था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। बेटे की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी की गई है।

मामला धौलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरडीह का है, जहां पत्नी ने पति की गला घोट कर हत्या कर दी। घटना 23 सितंबर दरमियानी रात की है। धौरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरडीह निवासी 19 वर्षीय एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि पिता राजकुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। रात को पिता खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया लेकिन अगले दिन सुबह उसकी नींद नहीं खुली। जब बेटा अपने पिता को जगाने गया तो उसकी मौत हो चुकी थी।

पुत्र की सूचना पर धौरपुर पुलिस मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंच गई। प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि राजकुमार की हत्या हुई है। दरअसल मृतक के गले में काला निशान था। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। जब पीएम रिपोर्ट आई तो खुलासा हुआ कि राजकुमार की मौत गला दबाने पर दम घुटने से हुई है। इसके बाद पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच करने लगी। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी राजकुमारी से पूछताछ किया तो शक हुआ कि पत्नी ने ही पति की हत्या की है। जब पुलिस ने आरोपी पत्नी से कड़ाई से पूछताछ किया तो मामले का खुलासा हुआ। पत्नी ने हत्या करने का आरोप स्वीकार किया।

आरोपी महिला ने बताया कि पति शराब के नशे में आए दिन विवाद किया करता था। घटना की रात पति शराब का सेवन कर घर आया और विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर पत्नी ने पति की कपड़े से गला घोट कर हत्या कर दी। वही मामले में धौलपुर पुलिस आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular