Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरऑटो वाले से प्यार में मिला धोखा: ऑटो ड्राइवर से हुआ इश्क,...

ऑटो वाले से प्यार में मिला धोखा: ऑटो ड्राइवर से हुआ इश्क, प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाकर दे दिया दगा, अब थाने पहुंचकर प्रेमिका बोली- मेरा रेप हुआ…

रायपुर/ रायपुर की 28 साल की एक युवती को प्यार में धोखा मिला। नजायज फायदा उठाकर एक व्यक्ति ने इस लड़के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। लड़की ने अब माना थाने पहुंचकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की का कहना है कि उसके प्रेमी ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। अब उससे रिश्ता तोड़ कर प्रेमी कहीं और चला गया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर अब उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस केस में जल्द ही छानबीन के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सुनील चेलक को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।

एक ही ऑटो में सवारी और हो गया प्यार
पुलिस ने शिकायत करने वाली लड़की की पहचान मामला संवेदनशील होने की वजह से उजागर नहीं की है। अब तक की जांच में सामने आए तथ्यों के मुताबिक यह पूरा मामला साल 2019 का है। तेलीबांधा इलाके की रहने वाली लड़की अक्सर बोरियाकला से तेलीबांधा आना-जाना करती थी। सुनील चेलक जो पेशे से एक ऑटो ड्राइवर है माना के टेमरी इलाके में रहता है। बोरियाकला और तेलीबांधा के बीच लोगों को लाने ले जाने का काम यह अपने ऑटो के जरिए किया करता था।

इसी दौरान सुनील की पहचान लड़की से हुई अक्सर युवती तेलीबांधा से बोरियाकला आती थी और सुनील की ऑटो में बैठकर ही वापस घर जाती थी। हर रोज होने वाली यह मुलाकात जल्द ही इश्क में तब्दील हो गई। सुनील की मीठी बातों में आकर युवती ने भी उस पर भरोसा किया और इसी भरोसे का फायदा ऑटो ड्राइवर ने उठाया। वह युवती को टेमरी के अपने घर में लेकर गया। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो सुनील ने कह दिया कि जल्द ही वह उससे शादी करेगा। करीब डेढ़ साल डेढ़ से 2 साल तक वह युवती को शादी की बात पर टालमटोल करता रहा और अब उससे नाता तोड़ दिया। इसी बात की शिकायत लेकर युवती थाने पहुंची और पुलिस से कहा कि उसका रेप हुआ है। सुनील चेलक की सारी जानकारी पुलिस ने लड़की से ले ली है। युवती इस केस में आरोपी और अपने ही प्रेमी के खिलाफ अब कार्रवाई चाहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular