Monday, May 13, 2024
Homeबीजापुरकायरों की करतूत: बीजापुर में नक्सलियों ने पुलिस जवान की हत्या कर...

कायरों की करतूत: बीजापुर में नक्सलियों ने पुलिस जवान की हत्या कर लाश सड़क पर फेंकी, 12 घंटे पहले अगवा कर ले गए थे जंगल में…

तस्वीर में दिख रही लाश जवान की है। इस मामले की जांच बीजापुर पुलिस कर रही है। अफसर नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज करने का दावा कर रहे हैं।

  • बीजापुर के भैरमगढ़ इलाके की घटना, जवान अपने रिश्तेदारों के घर गया था, तभी पकड़ा था नक्सलियों ने
  • धारदार हथियार से की गई जवान की हत्या, घटना के बाद अब इलाके में सर्चिंग के दावे कर रही पुलिस

रायपुर/ बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक पुलिस जवान की हत्या कर दी। रविवार की सुबह जवान की लाश नक्सलियों ने सड़क पर फेंक दी। कुछ ग्रामीणों की जब लाश पर नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। ये घटना बीजापुर के भैरमगढ़ पुलिस थाना इलाके में हुई है। जंगलों की तरफ पुलिस की टीम सर्चिंग पर गई है। ताकि हत्या करने वाले नक्सलियों के बारे में पता चल सके। जिस जवान की हत्या की गई 12 घंटे पहले उसे अगवा किया गया था।

ससुराल जा रहा था जवान
बीजापुर के SP कमलोचन कश्यप ने बताया कि आरक्षक सन्नू पूनम जिला बल का जवान था। सन्नू शनिवार को अपने ससुराल जाने के लिए निकला था। इसी दौरान पोंदुम गांव के पास से नक्सलियों ने जवान का अपहरण कर लिया था। रविवार की सुबह नक्सलियों ने जवान की हत्या कर केशकुतुल के पास सड़क पर फेंक दिया। जवान की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई। सड़क पर जवान का खून बिखरा हुआ है। अंदेशा जताया जा रहा है इसी सड़क के पास नक्सलियों ने जवान की हत्या की होगी।

शनिवार को दंतेवाड़ा में हुआ था एनकाउंटर
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में शनिवार दोपहर हुई मुठभेड़ में DRG के जवानों ने दो इनामी नक्सलियों को मार गिराया था। मारे गए नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए थे। वहीं कई नक्सलियों के घायल होने का भी दावा किया जा रहा था। मुठभेड़ के दौरान नक्सली जान बचाकर वहां से भाग निकले। SP अभिषेक पल्लव ने बताया कि हम इस मामले में फिलहाल और जानकारी जुटा रहे हैं। घटना स्थल से कुछ हथियार भी मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular