Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नर्स व क्लर्क में विवाद...फिर नर्स ने डाक्टर पर फेंका गरम...

कोरबा: नर्स व क्लर्क में विवाद…फिर नर्स ने डाक्टर पर फेंका गरम चाय, कॉलर पकड़कर खसीटा …

कोरबा । हास्पीटल में लड़ाई से बौखलायी नर्स ने डाक्टर पर ही गरम चाय फेंक दी। हद तो तब हो गयी, जब नर्स कालर पकड़कर हास्पीटल में घसीटने लगी। अस्पताल में ये शर्मनाक मामला कोरबा के SECL  के विभागीय अस्पताल का है। दरअसल एसईसीएल की विभागीय डिस्पेंसरी प्रगति नगर दीपिका में है। इस अस्पताल में नर्स दीपा दास पदस्थ है। आरोप है कि क्लर्क मधु राजपूत से विवाद के बाद शिकायत लेकर दीपा और मधु दोनों HOD डाक्टर यूपी सिंह के पास पहुंची थी। इसी दौरान विवाद इतना बढ़ा कि नर्स दीपा ने डाक्टर यूपी सिंह पर पहले तो गरम चाय फेंक दी और फिर कालर पकड़कर खींचते हुए बाहर ले आयी।

डाक्टर के मुताबिक दीपा दास लड़ाकू पृविति की है, इससे पहले भी अस्पताल में दीपा का अन्य कर्मचारियों से विवाद हुआ था, जिसके बाद दीपा को सस्पेंड कर दिया गया था। सस्पेंशन खत्म होने के बाद फिर से उसकी पोस्टिंग प्रगति नगर डिस्पेंसरी में हुई थी। आज फिर नर्स दीपा दास के साथ विवाद हुआ जिसके बाद ये पूरा घटनाक्रम हुआ ।

घटना की शुरुआत दीपा और क्लर्क मधु के बीच विवाद हुआ … मधु ने बताया कि दीपा ने उसकी भी पिटाई की है। मधु के मुताबिक अस्पताल में कुछ ट्रेनी लड़कियां आयी है, आज सुबह जब वो अलग कमरे में काम कर रही थी, तभी नर्स दीपा वहां लड़कियों के लिए चाय लेकर पहुंची और वहीं बैठकर चाय पीने लगी। मैं काम कर रही थी, तो इससे डिस्टर्ब हो रहा था, इसलिए उसे जाने के लिए बोला और एचओडी सर से कहा कि उन्हें उनके कमरे में भेजे, जिसके बाद दीपा दास भी डाक्टर यूपी सिंह के पास पहुंची और उनपर चाय फेक दिया और फिर कॉलर पकड़कर मारा”

वहीं इस मामले में आरोपी नर्स दीपा दास ने आरोपों ने इनकार किया है। आरोपी नर्स ने कहा कि डाक्टर के सामने क्लर्क उनके दुर्व्यवहार कर रही थी, वहीं डाक्टर ने भी उनके साथ बदतमीजी से बात की तो मैंने उनका कालर पकड़कर खींचा। नर्स दीपा दास के मुताबिक …. “मैं आज बच्चियों को लेकर चाय गयी थी और वहीं बैठकर पीने लगी, तभी क्लर्क मधु उठकर डाक्टर यूपी सिंह के पास पहुंची और बोलने लगी कि इस बदतमीज औरत को बोल दो कि मेरे रूम में नहीं आयेगी, इस हरामऔरत का चेहरा मैं नहीं देखना चाहती, उसके बाद मैं भी सर के पास पहुंची और मैंने कहा कि मेरी भी बात सुन लीजिये, जिसके बाद सर ने चाय का कप  वाले हाथ को झटका देकर हटा दिया, वो चाय मेरे उपर गिर गया। उन्होंने कहा कि तुम बदतमीज औरत ही हो, क्या ये एक एचओडी को शोभा देता है। क्या मैं बदतमीज हूं, पिछली बार भी घटना हुई थी तो कहा था कि इसका रेपुटेशन खराब है, क्या रेपुटेशन खराब है मेरा, उसके बाद मैंने उसे मारा और कालर पकड़कर बाहर लायी, क्लर्क मधु राजपूत ने पीछे से मुझे मारा, मधु राजपूत का यूपी सिंह में क्या इंटरेस्ट है। दोनों मिलकर एक नर्स को मारी है। या तो मुझे रखे या यूपी सिंह को रखे या फिर दोनों को बर्खास्त करे”

इधर, इस मामले में एचओडी यूपी सिंह को चोटें आयी है। यूपी ने बताया कि …

मधु और दीपा का बहस हो रहा था, दोनों आयी मेरे पास तो मैंने कहा कि दोनों अपने-अपने कमरे में काम करो। तो मधु ने कहा कि ये अपने रूम में नहीं जा रही है और मुझे डिस्टर्ब कर रही है, इसी पर दीपा ने मेरे उपर चाय फेंक दिया। मारने लगी और कालर पकड़ लिया, मेरा पूरा शर्ट फट गया। इससे पहले भी विवाद हुआ था सस्पेंड भी किया गया था, उसके बाद भी नहीं सुधरी है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular