Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: CSPDCL के असिस्टेंट इंजीनियर ने महिला ऑपरेटर को घर बुलाकर किया...

छत्तीसगढ़: CSPDCL के असिस्टेंट इंजीनियर ने महिला ऑपरेटर को घर बुलाकर किया रेप… अश्लील वीडियो भी बनाया, वायरल करने की धमकी देकर करता था “ब्लैकमेल”….आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव। जिले के छुईखदान थाना इलाके में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में असिस्टेंट इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. असिस्टेंट इंजीनियर पर आरोप लगा है कि उनसे महिला कर्मचारी के साथ न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.

जानकारी के मुताबिक आरोपी असिस्टेंट इंजीनियर कुबेर सिंह मरकाम है, जो कि छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत विभाग छुईखदान में पदस्थ था. उसने अपने अधीनस्थ काम करने वाली महिला कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ दुष्कर्म किया. महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करता था. महिला ने मामले की शिकायत छुईखदान थाना में की. जिसके बाद कार्रवाई की गई.

एसडीओपी जीसी पति ने बताया कि महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया. महिला के अनुसार असिस्टेंट इंजीनियर उस पर बुरी नजर रखता था. जिसके चलते उसका स्थानांतरण बुंदेली कर दिया था. कभी थोड़ी सी देरी हो जाने पर स्पष्टीकरण मांगा जाता था. बीते दिनों जब बारिश हो रही थी, तब उसे जबरदस्ती कार में बैठकर अपने घर ले गया. जहां असिस्टेंट इंजीनियर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म की वारदात के दौरान उसने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया. उस वीडियो को वारयल करने की धमकी देता था. महिला को ब्लैकमेल कर धमकी देता था कि तुम मेरे हिसाब से चलोगी, तो तुम्हारी नौकरी भी पक्की हो जाएगी. महिला ने आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद 24 मई को छुईखदान थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

मामले की शिकायत के बाद देर रात ही पुलिस असिस्टेंट इंजीनियर कुबेर सिंह मरकाम के घर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. आज उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular