Thursday, May 2, 2024
Homeधमतरीधमतरी में हादसा: तालाब में नहाने गईं दो सहेलियों की डूबने से...

धमतरी में हादसा: तालाब में नहाने गईं दो सहेलियों की डूबने से मौत; दोनों प्राइमरी स्कूल की छात्राएं थीं…

छत्तीसगढ़ के धमतरी में तालाब में नहाने गईं दो सहेलियों की डूबने से मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के धमतरी में तालाब में नहाने गईं दो सहेलियों की डूबने से मौत हो गई।

​​​​​​​धमतरी/ छत्तीसगढ़ के धमतरी में शुक्रवार को दो सहेलियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों नहाने के लिए तालाब गई थीं। काफी देर जब नहीं लौटी तो परिजन तलाश करने निकले। इसके बाद दोनों के तालाब में से शव बरामद हुए। बच्चियों की मौत पर गांव में मातम छाया हुआ है। दोनों सहेलियां प्राइमरी स्कूल की छात्राएं थी। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, लुकेश्वरी निषाद (9) पिता कोमल निषाद और पड़ोसी याचना नेताम (11) पिता रामकुमार शुक्रवार सुबह 7 बजे नहाने मुरूम तलाब गई हुई थी। इस बीच परिवार के लोग भी मनरेगा में काम करने के लिए चले गए। जब परिजन लौटे तो पता चला कि दोनों बच्चियां तालाब से अभी तक नहीं आई हैं। तभी किसी ने बताया कि तालाब के किनारे कपड़े पड़े हैं, पर बच्चियों नहीं हैं।

परिजन तालाश करने निकले तो तालाब में डूबी मिलीं
इस पर लुकेश्वरी के रिश्तेदार सुशील निषाद तलाब देखने के लिए पहुंचे। वे जब तालाब में उतरे तो पैर में कपड़ा फंसा। इस पर उन्होंने डुबकी लगाकर देखा तो दोनों बच्चियां नीचे डूबी हुई थीं। उन्हें निकालकर मसीह अस्पताल धमतरी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular