Friday, May 3, 2024
Homeमध्यप्रदेशपत्नी नहीं बता रही है कि वह 8 दिन कहां रहकर आई...

पत्नी नहीं बता रही है कि वह 8 दिन कहां रहकर आई है, इसलिए पति को चाहिए ‘तलाक’

भोपाल। राजधानी में एक पति को अपनी पत्नी से इसलिए तलाक चाहिए क्योंकि वह बता नहीं रही है कि वह आठ दिन कहां पर रहकर आई है। पति का कहना है कि वह अपने मायके नहीं गई तो कहां गई। वहीं इस मामले में पत्नी का कहना है कि जब मेरे पति को मुझ पर विश्वास ही नहीं है तो साथ रहने का क्या फायदा। अब ये मामला तलाक तक पहुंच गया है। हालांकि काउंसलर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके मामले को सुलझाया। इसके बाद दोनों के बीच समझौता हो गया। अब इस मामले को लोक अदालत में रखा जाएगा। मामला जज योगेशदत्त शुक्ल के यहां विचाराधीन है।

लॉकडाउन के बाद की थी शादी

मूलरुप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली ताइक्वांडो खिलाड़ी की भोपाल निवासी युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद जब प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने अनलॉक-1 में भोपाल में शादी कर ली। शादी के एक महीने बाद पत्नी ने पति से मायके जाने को कहा। पत्नी मायके न जाकर कहीं अन्य जगह चली गई। फोन स्विच ऑफ होने पर जब उसने पत्नी के घर फोन लगाया कि तो पता चला कि वह मायके नहीं पहुंची।

काउंसलर ने दी समझाइश

इस पूरे मामले में पत्नी का कहना है कि उसे भोपाल से तो बस मिल गई लेकिन छत्तीसगढ़ के लिए नहीं। जैसे तैसे शहडोल तक पहुंची। वहां वह एक स्टूडेंट के यहां रुक गई थी। नेटवर्क न होने से बात नहीं हो सकी। अब इस पूरे मामले में काउंसलर ने युवती से फोन नंबर लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से स्टूडेंट से बातचीत की। युवती द्वारा बताई सारी बात सच निकली। इस पर काउंसलर ने पति को समझाइश दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular