Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरपानी के लिए हत्या:​​​​​​​ युवती से पीने के लिए पानी मांगा, नहीं...

पानी के लिए हत्या:​​​​​​​ युवती से पीने के लिए पानी मांगा, नहीं देने पर चाचा ने धड़ से अलग कर दिया सिर…

छत्तीसगढ़ के कोंडगांव में एक युवक ने अपनी भतीजी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है।

  • फरसगांव क्षेत्र के ग्राम भाटगांव में देर शाम की घटना, वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया
  • पुलिस को सुबह वारदात का पता चला, ग्रामीणों ने पकड़कर आरोपी को पुलिस को सौंपा

कोंडागांव/ छत्तीसगढ़ के कोंडगांव में मंगलवार को एक युवक ने अपनी ही भतीजी की हत्या कर दी। पीने के लिए पानी नहीं देने की बात से गुस्साए चाचा ने कुल्हाड़ी से युवती का सिर धड़ से अलग कर दिया और भाग निकला। वारदात का पता अगले दिन बुधवार सुबह पुलिस को पता चला। इसके बाद आरोपी को ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने धर दबोचा। वहीं युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भाटगांव निवासी गुधराम नेताम अपने परिवार सहित मंगलवार को खेत पर थे। उनकी बेटी संगीता नेताम (23) शाम 4 बजे घर लौट आई थी। उस समय घर में उसका चाचा असाड़ूराम शोरी (32) था। देर शाम को जब खेत से परिजन लौटे तो वहां संगीता का शव पड़ा था और असाड़ूराम गायब था। इस पर उन्होंने असाड़ूराम को तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर अगले दिन उन्होंने FIR दर्ज करा दी।

ग्रामीणों ने आरोपी को देर रात ही पकड़ा, करते रहे निगरानी
वहीं गांव में हत्या की बात फैलने पर ग्रामीणों ने देर रात ही असाड़ूराम को पकड़ लिया। सुबह पुलिस पहुंची तो उसे सौंप दिया गया। पूछताछ में असाड़ूराम शोरी ने बताया कि उसने संगीता से पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन उसने नहीं दिया। इस पर गुस्से में आकर उसने हाथ में ली हुई कुल्हाड़ी से संगीता पर वार कर दिया। इसके बाद घबराकर वहां से भाग निकला, लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और रात भर निगरानी करते रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular