Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-विदेशबड़ी खबर : तेज रफ्तार वैन नदी में गिरी, 17 यात्री की...

बड़ी खबर : तेज रफ्तार वैन नदी में गिरी, 17 यात्री की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के 16 लोगों की गई जान…

नई दिल्ली। एक तेज रफ्तार वैन नदी में गिरने से 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 17 मतृकों में 16 सदस्य एक परिवार के थे. घटना के बाद मौके पर बचाव अभियान चलाया गया. लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका. यह घटना पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत का है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाहन चिलास से रावलपिंडी की ओर जा रहा था, जब यह कोहिस्तान जिले के पानीबा इलाके में सिंधु नदी में गिर गया. यात्रा के लिए परिवार द्वारा निजी तौर पर किराए पर ली गई वैन में ड्राइवर सहित 17 लोग सवार थे. रिपोर्ट की मानें तो हादसा उस समय हुआ जब चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया.

पुलिस ने बताया कि चालक के वैन से नियंत्रण खोने के बाद वैन सिंधु नदी में गिर गई और सभी पानी में डूब गए.

पुलिस का कहना है कि इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है. बचाव दल लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुश्किल इलाके और नदी की गहराई के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

रेल हादसे में गई थी 50 की जान

बता दें कि बीते दिन पड़ोसी पाकिस्तान में रेल हादसा हो गया था. सिंध के धारकी इलाके में दो ट्रेनें आपस में टकरा गई थी. इससे कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई थी. इतना नहीं करीब 70 लोग इस भीषण दुर्घटना में घायल बताए गए थे. पुलिस ने बताया कि देश के उत्तरी क्षेत्रों को जोड़ने वाली सड़कें कुछ ऐसे पहाड़ों से होकर गुजरती हैं, जिससे अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular