Sunday, April 28, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर: पुरानी बातों को लेकर पत्नी ने पति को पीटा, दामाद के...

बिलासपुर: पुरानी बातों को लेकर पत्नी ने पति को पीटा, दामाद के साथ मिलकर सिर फोड़ा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद के चलते एक महिला ने अपने दामाद के साथ मिलकर पति को बीच सड़क जमकर पीटा और उसका सिर फोड़ दिया।

  • सिटी कोतवाली क्षेत्र के जगमल चौक का मामला, 8 साल बाद महिला लौटी थी पति के पास
  • पुरानी बातों को लेकर झगड़ा हुआ तो महिला गाली देने लगी, पति ने मना किया तो दामाद भी भिड़ा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद में एक महिला ने अपने ही पति की जमकर धुनाई कर दी। दामाद के साथ मिलकर पति को बीच सड़क पर पटक कर मारा और ईंट से उसका सिर फोड़ दिया। इस दौरान आसपास के लोगों ने देखा तो बीच-बचाव कर अधेड़ की जान बचाई। तबीयत ठीक नहीं होने के कारण अधेड़ ने मंगलवार शाम सिटी कोतवाली पहुंचकर FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, जगमल चौक मांडवा बस्ती निवासी राजू यादव (50) मजदूरी करता है। उसकी पत्नी अंजू करीब 8 साल से उसे छोड़कर अशोक नगर अटल आवास में बेटी और दामाद के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि 20 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे अंजू अपने दामाद राज विश्वास के साथ राजू के घर आ रही थी। इस दौरान घर के पास ही रास्ते में राजू से उनकी मुलाकात हो गई।

पत्नी ने भी लात-घूंसों से पीटा और सड़क पर घसीटा
वहीं सड़क पर पुरानी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि अंजू गालियां देने लगी। राजू ने मना किया तो दामाद राज विश्वास भी उससे भिड़ गया। सास के साथ मिलकर राजू को जान से मारने की धमकी देने लगा और उसे सड़क पर पटक दिया। ईंट उठाकर ससुर के सिर पर पटक दिया। वहीं अंजू ने भी लात और घूंसों से राजू की पिटाई की। दोनों ने मिलकर सड़क पर घसीटा।

मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव कर उसे बचाया
राजू की पिटाई होते देख आसपास मोहल्ले में रहने वाले राकेश सोनकर, नूतन सोनकर, रामचरण केंवट सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बीच-बचाव कर राजू को छुड़ाया। इसके बाद अंजू अपने दामाद के साथ वहां से चली गई। पिटाई के बाद से राजू की तबीयत ठीक नहीं थी। उसने पुलिस को बताया कि अब तबीयत सही लगने पर वह मंगलवार शाम को FIR दर्ज कराने के लिए आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular