Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: दोस्तों के बीच शराब को लेकर हुई बहस, झगड़ा सुलझाने आए...

रायपुर: दोस्तों के बीच शराब को लेकर हुई बहस, झगड़ा सुलझाने आए युवक को मार दिया चाकू, आरोपी फरार…

  • राजधानी के खरोरा थाना इलाके की घटना, देर रात युवकों के बीच हुए विवाद में हत्या
  • आरोपी की तलाश में पुलिस, चाकूबाजी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एसएसपी ने दिए निर्देश

रायपुर के खरोरा इलाके में शुक्रवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के दोस्तों ने ही मामूली बात पर उसकी हत्या कर दी। इस मामले का मुख्य आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग गया। घटना के वक्त मौजूद दूसरे युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। शराब के नशे में धुत युवकों के बीच मामूली बात पर बहसबाजी हुई। इसी बीच एक युवक ने मृतक को चाकू मार दिया।

शराब की दावत बनी मौत का कारण
खरोरा पुलिस ने बताया कि बेलदार गांव में प्रायमरी स्कूल के पास पुष्कर सिंह राजपूत नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शिव कुमार यादव नाम का युवक भी इस मंडली में शामिल था। युवकों के बीच शराब की दावत चल रही थी। युवकों के बीच आपस में बहस शुरू हो गई। युवक नशे में थे, एक दूसरे को मारने की बात करने लगे। शिव के साथ पुष्कर झूमाझटकी करने लगा।

बेलदार गांव का ही रहने वाले 23 साल के ईजराइल कुरैशी को झगड़े की खबर लगी। वो पहले से इन सभी युवकों को जानता था। अपने घर से ईजराइल स्कूल के पास पहुंचा। पुष्कर और शिव के झगड़े को सुलझाने की कोशिश करने लगा। उसने पुष्कर को हटाया। इसपर गुस्साए पुष्कर ने ईजराइल को चाकू मार दिया। चाकू पेट को चीरकर उसके शरीर में धंस गया। ईजराइल गिर पड़ा, उसका काफी खून बहने लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस बीच आरोपी भागने में कामयाब हो गया। अब पुलिस को उसकी तलाश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular