Saturday, May 4, 2024
Homeमध्यप्रदेशमुरैना: दो लोगों की पानी में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस.....

मुरैना: दो लोगों की पानी में मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस.. आज दो अलग-अलग स्थानों पर पानी में शव मिले, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी…

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस को आज दो अलग-अलग स्थानों पर पानी में शव मिले। दोनों स्थानों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। महावीरपुरा निवासी अनूप तोमर का शव सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अजीतपुरा गांव के पास नहर में मिला।

मुरैना में दो लोगों की लाश मिली पानी में, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मुरैना जिले के महावीरपुरा निवासी अनूप तोमर के शव मिलने पर परिजनों ने मृतक की बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया है। बताया जा रहा है कि अनूप तोमर बीती रात घर से अचानक गायब हुये की। अनूप की लाश मिलने की जानकारी परिजनों को सुबह पुलिस द्वारा मिली। अनूप अजीतपुरा तक कैसे पहुंचा, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। मृतक की बेटी का कहना है कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके पिता से रूपये लिए थे जिसे लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक की बेटी ने बताया कि ससुरालियों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। वहीं अम्बाह थाना क्षेत्रान्तर्गत मुरैना तिराहे पर बडफ़रा निवासी धर्मेन्द्र माहौर का शव गंदे नाले में मिला। जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों के अनुसार बीती शाम से घर से गायब था। इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular