Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़ में तीन तलाक: 11 साल पहले घर से भागकर की थी...

छत्तीसगढ़ में तीन तलाक: 11 साल पहले घर से भागकर की थी शादी, अब पति ने दूसरी के चक्कर में मारपीट कर घर से निकाला…

रायपुर में महिला ने पति पर मारपीट करने और तीन तलाक देने का मामला दर्ज कराया है।

  • शहर के राजातालाब इलाके की घटना, तीन तलाक देकर पत्नी को परेशान कर रहा पति
  • सिविल लाइन थाने में दर्ज का केस, महिला ने बताया जानलेवा हथियार लिए घूमता है पति

छत्तीसगढ़ की राजधानी में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और तीन बार तलाक-तलाक कहकर उसे तलाक दे दिया। अब उसकी जान को भी खतरा है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राजा तालाब के नूरानी चौक के पास रहने वाली एक महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने अपने पति जाहिर हुसैन उर्फ पालू ईरानी के खिलाफ तीन तलाक देने, मारपीट करने, और जान से मारने की कोशिश करने की बात कही है। महिला के मुताबिक जहीर हुसैन के साथ उसने इस साल 2009 में घर से भाग कर शादी की थी दोनों की 3 साल की बेटी भी है। इसी साल 26 सितंबर को आपसी विवाद के चलते जहीर ने तीन बार तलाक- तलाक कहकर पत्नी को तलाक दे दिया और बच्ची को ले जाने की जिद करने लगा । इस दौरान जब महिला ने उसे रोका तो उसके साथ मारपीट भी की। महिला फिलहाल अपने पिता के साथ रहती है ।

10 लाख की उधारी

महिला ने बताया कि घर से भाग कर शादी करने के बाद किसी तरह से उसने अपने मायके वालों को इस रिश्ते को लेकर मना लिया । इस बीच उसके पति पालू ईरानी ने लड़की के पिता से करीब 10 लाख रुपए उधार ले लिए । 15 तोले सोने और कुछ जेवर लेकर फिलहाल वो फरार है । अब आए दिन वह महिला को उसकी बच्ची से अलग करने की धमकियां भी देता है ।

दूसरी लड़की का चक्कर और पुलिस से सेटिंग

महिला ने बताया कि उसका पति पालू ईरानी अब किसी और लड़की के चक्कर में है और उसका अफेयर चल रहा है। इसी वजह से उसे तीन तलाक देकर वह रास्ते से हटाना चाहता है। बीते बुधवार को महिला को उसके पति ने जान से मारने और बेटी को अपने साथ ले जाने की धमकी दी। इसी वजह से अब पुलिस के पास पहुंचकर महिला ने शिकायत की है । महिला ने यह भी कहा है कि उसका पति जानलेवा हथियार लेकर घूमता है। वह यह भी दावा करता है कि पुलिस के बड़े अधिकारियों के साथ उसकी जान पहचान है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। डरी हुई महिला अब पुलिस से सुरक्षा मांग रही है। फिलहाल इस मामले में अब केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular