Sunday, April 28, 2024
Homeबिलासपुरलूटते ही धरा गया: बिलासपुर में चाकू दिखाकर मांगे रुपए, नहीं देने...

लूटते ही धरा गया: बिलासपुर में चाकू दिखाकर मांगे रुपए, नहीं देने पर ईंट से सिर फोड़ कर छीने 350 रुपए; पीछा कर पुलिस ने पकड़ा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बदमाश ने चाकू दिखाकर दुकानदार को लूट लिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पकड़ा गया।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र की घटना, गोलगप्पे वाले से रुपए छीनकर भाग रहा था आरोपी
  • दुकानदार जान बचाकर भागा, शोर सुनकर आ रहे पुलिस वालों ने आरोपी को दबोचा

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बदमाश ने बुधवार शाम चाकू दिखाकर गोलगप्पे वाले दुकानदार को लूटने का प्रयास किया। दुकानदार ने जब रुपए देने से मना किया तो बदमाश ने ईंट से उसका सिर फोड़ दिया और रुपए छीन लिए। इस पर दुकानदार वहां से किसी तरह जान बचाकर भागा। इस दौरान शोर सुनकर उधर आ रहे पुलिस वालों ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भैसाझार निवासी सुखनंदन खांडे करीब 3 माह से किराए पर मकान लेकर ओम नगर, जरहाभाठा में रहता है। वह गोलगप्पे का ठेला लगाता है। रोज की तरह वह बुधवार शाम करीब 4.30 बजे गोलगप्पे बेचने जरहाभाठा मंदिर चौक पर पहुंचा था। इस दौरान वह ठेला छोड़कर कुछ दूर पेशाब करने के लिए चला गया। आरोप है कि वहां उसी समय एक व्यक्ति आया और सुखनंद को चाकू दिखाकर रुपए मांगने लगा।

FIR करने पर दी जान से मारने की धमकी
सुखनंदन ने रुपए देने से मना किया तो उसने ईंट मारकर सिर फोड़ दिया और गोलगप्पे बिक्री के रखे 350 रुपए लूट लिए। किसी तरह सुखनंदन वहां से जान बचाकर भागा। उसी समय वहां कुछ पुलिसकर्मी दिखाई दिए तो उसने जानकारी दी। इस पर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर आरोपी को धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी जरहाभाठा निवासी राकेश खरे है। आरोप है कि रिपोर्ट लिखवाने पर आरोपी ने जान से भी मारने की धमकी दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular