Sunday, April 28, 2024
Homeबलौदाबाजारवैक्सीनेशन से खिलवाड़: 35 की उम्र में 45 का टीका, जानिए इस...

वैक्सीनेशन से खिलवाड़: 35 की उम्र में 45 का टीका, जानिए इस महिला कांग्रेस MLA का कारनामा…

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव और कसडोल विधायक शकुंतला साहू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और बयानों को लेकर चर्चे में रहती हैं. इस बार विधायक शकुंतला साहू ने फेसबुक पर जो पोस्ट की हैं, उससे वह खुद सवालों के घेरे में आ गईं हैं. उन्होंने कोरोना का टीका लगवाते हुए FB में फोटो शेयर किया है. हैरत की बात ये है कि 45 साल से कम उम्र के लोगों को कोरोना का टीका नहीं लगना है. बावजूद इसके संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने कोरोना वैक्सीन लगवाई हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 45 से ज्यादा उम्र वालों को ही कोरोना का टीका लगाने का निर्देश है, लेकिन छत्तीसगढ़ में विधायक मैडम केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के नियमों की धज्जियां उड़ा रही हैं. संसदीय सचिव शकुंतला साहू महज 35 साल की हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि MLA मैडम शकुंतला साहू ने चोरी-चुपके वैक्सीन लगवा ली हैं. इतना ही नहीं वाहवाही लूटने के लिए फेसबुक में भी पोस्ट कर दीं. इसके बाद MLA मैडम उम्र को लेकर ट्रोल भी हो गईं.

रायपुर में लॉकडाउन का आदेश जारी, शराब दुकान, सब्जी और किराना दुकानें भी रहेंगी बंद

CMHO का गोल-मोल जवाब

सूत्रों के मुताबिक मैडम ने वैक्सीन को जुगत और अपने पोस्ट का गलत फायदा उठाते हुए लगवाई है. ये फोटो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. इसके बाद लल्लूराम डॉट कॉम ने भी तहकीकात की. लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने CMHO केआर सोनवानी से बातचीत की. इस दौरान वे विधायक शकुंतला साहू को टीका लगने को लेकर गोल-मोल जवाब देते नजर आए.

पड़ताल: राजधानी में मौत का ‘तांडव’, अस्पतालों में बेड फुल, शव जलाने जगह नहीं, हालात बद से बदतर

कोई जानकारी नहीं होने की बात पर अड़े रहे CMHO

CMHO ने कहा कि इस संबंध में मेरे पास कोई जानकारी नहीं है. जब हमने उनसे कहा कि विधायक ने वैक्सीनेशन के बाद फोटो शेयर की हैं, तो इस संबंध में उन्होंने कहा कि अभी उन तक ऐसा कोई पोस्ट ही नहीं पहुंचा है. इस संबंध में उन्हें किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है.

संसदीय सचिव ने इसके पहले कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते केन्द्र सरकार से मांग की. उन्होंने कहा कि उम्र की सीमा समाप्त हो और 18 वर्ष के ऊपर के सभी देशवासियों को कोरोना का वैक्सीन लगे.

सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामया, सर्वे भद्राणि पश्यन्तु मा कश्चिद् दुख भागभवेत।

कलेक्टर साहब! अभी ‘जिंदा’ हैं, तो जी लेने दो, थोड़ा सा ‘जाम’ भी पी लेने दो

विधायक मैडम गुनाह पर पर्दा डालने कर दीं फोटो डिलीट

अब सवाल ये उठता है कि क्या MLA और मंत्रियों के लिए कोई नया नियम है, या फिर स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर्स से कुछ साठ-गांठ करके वैक्सीन लगवाई हैं. क्या सिर्फ आम जन के लिए नियम बनाए गए हैं ?. इस तरह के सवाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस तरह से भी बोला जा रहा कि विधायक मैडम बात को छुपाने के लिए फोटो को डिलीट कर दी हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular