Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरशराब से जुड़े कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा…तीन राज्यों...

शराब से जुड़े कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा…तीन राज्यों से 40 से ज्यादा अधिकारियों की टीम ने दी है दबिश…. सुबह-सुबह प्राइवेट गाड़ियों से पहुंची टीम…

रायपुर । शराब कारोबारी के कई ठिकानों पर आज इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। आईटी की टीम रायपुर और दुर्ग के आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। रायपुर में शराब कारोबारी नवनीत गुप्ता के ठिकानों पर आईटी की टीम सुबह करीब 6 बजे पहुंची और छापेमारी की कार्रवाई शुरू की।

रायपुर में बोटल प्लांट कारोबारी नवनीत गुप्ता के शंकर नगर टीवी टावर के सामने एग्जॉटिका स्थित घर पर टीम की छापेमारी की कारवाई चल रही है। वहीं भिलाई के कुम्हारी स्थित गोडाउन और आफिस में भी 45 करीब आईटी के अधिकारी जांच कर रहे हैं। इनकम टैक्स विभाग की तीन राज्यों की टीम जांच में जुटी है। दिल्ली के अलावे नागपुर और इंदौर से टीमें आयी हुई है।

माना जा रहा है कि इस मामले में सप्लायर और अन्य कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी की टीम जांच के आधार पर पहुंच सकती है। इनकम टैक्स विभाग की छत्तीसगढ़ में करीब एक साल बाद ये कार्रवाई हो रही है। इस कार्रवाई के बाद कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

तड़के 6 बजे पहुंची आईटी की टीम

छापेमारी के लिए टीम सुबह 6 बजे रायपुर में नवनीत गुप्ता के घर पहुंच गयी थी। प्राइवेट गाड़ी से पहुंचे आईटी के अफसरों ने छापेमारी के लिए पारा मिलिट्री के जवानों की मदद ली है। वहीं गाड़ियां भी बाहर की बतायी जा रही है। इनोवा गाड़ियों से ये अधिकारी पहुंचे थे। स्थानीय पुलिस और आईटी दफ्तर के अधिकारियों को भी इस छापे की जानकारी नहीं थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular