Sunday, April 28, 2024
Homeबिलासपुरसुरक्षा के बीच सेंध: कंपनी कार्यालय के सारे दरवाजे बंद थे, सुरक्षा...

सुरक्षा के बीच सेंध: कंपनी कार्यालय के सारे दरवाजे बंद थे, सुरक्षा के लिए तैनात था गार्ड, फिर लॉकर तोड़कर 24 हजार रुपए ले गए चोर…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कंपनी ऑफिस के कमरे में रखा लॉकर तोड़कर 24 हजार रुपए चोरी कर ले गए ।

  • सरकंडा क्षेत्र के सोनगंगा कॉलोनी की घटना, जब चोरी हो गई तो गार्ड को पहुंचा
  • अंदर कमरे में गया तो पीछे के दरवाजा खोलकर भागते दिखाई दिए कुछ लड़के

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कंपनी कार्यालय का लॉकर तोड़कर रविवार रात चोर वहां से करीब 24 हजार रुपए चोरी कर ले गए। इस दौरान कार्यालय की सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात था, लेकिन जब गार्ड ड्यूटी पर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और वहां से कुछ लड़के निकल कर भाग रहे थे। उसकी सूचना पर कंपनी के एकाउंट ऑफिसर ने अगले दिन सोमवार को सरकंडा थाने में FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, मेसर्स प्रकाश एंडट्रीट लिमिटेड का शताब्दी नगर, सोनगंगा कालोनी के पीछे कार्यालय है। कार्यालय में रविवार के दिन अवकाश दिवस रहता है। वहां सुरक्षा के लिए गार्ड सागर तैनात है, जिसकी ड्यूटी रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक रहती है। रविवार रात को जब गार्ड ड्यूटी पर पहुंचा तो देखा कि कार्यालय के पीछे का दरवाजे खुला है और कुछ लड़के अंदर घुसकर चोरी कर रहे हैं। आहट लगते ही सभी लड़के भाग निकले।

आशंका है कि लड़कों ने चोरी से पहले रेकी की होगी
इसके बाद गार्ड ने एकाउंटेंट महेंद्र पांडेय व अन्य को कॉल किया। वे मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कमरे में रखे लॉकर को तोड़कर उसमें से 23,740 रुपए चोरी किए गए हैं। उन्होंने थाने में चोरी गए नोटों का विवरण भी दिया है। पुलिस को आशंका है कि चोरी करने वाले लड़कों ने पहले से रैकी की होगी। उन्हें गार्ड के ड्यूटी का समय और कार्यालय की छुट्‌टी के बारे में पता था। ऐसे में उन्होंने उसी समय का फायदा उठाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular