Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मदद नहीं मिलने से 2 की गई...

BCC News 24: CG न्यूज़- मदद नहीं मिलने से 2 की गई जान.. कार ने मारी युवक को टक्कर, एक घंटे सड़क पर पड़ा रहा; अस्पताल में मौत, दूसरी घटना में साइकिल सवार वृद्ध ने भी दम तोड़ा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बुधवार देर रात तेज बारिश के दो हादसे हो गए। समय रहते मदद नहीं मिलने की वजह से युवक और वृद्ध की मौत हो गई। तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे गंभीर रूप से घायल युवक की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार वृद्ध को रौंद दिया। घटना सिटी कोतवाली और सिविल लाइन थाने की है।

जानकारी के अनुसार करबला स्थित कुम्हारपारा निवासी अजित वर्मा (33) बुधवार रात बाइक में सवार होकर किसी काम से निकला था। रात करीब 10.30 से 11.30 बजे कोतवाली से महज 200 मीटर शनिचरी बाजार के पास मेन रोड में तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इस दौरान तेज बारिश हो रही थी। वह एक घंटे तक पड़ा रहा। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने कार को जब्त चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने कार को जब्त चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

साइकिल सवार वृद्ध को भी नहीं मिली मदद
दूसरी घटना सिविल लाइन थाने की है। सरकंडा निवासी कल्लूमल तेजवानी (70) मुंगेली नाका चौक स्थित दुकान में काम करते थे। बुधवार रात करीब 11 बजे वे दुकान से साइकिल में सवार होकर लौट रहे थे। उस समय तेज बारिश हो रही थी। अभी वे नेहरू चौक के पास पहुंचे थे। तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी, जिससे साइकिल सवार वृद्ध सड़क से दूर जा गिरे।

इस हादसे के बाद वृद्ध करीब आधा घंटा तक सड़क किनारे पड़े थे। इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन, पुलिस नहीं पहुंची, तब संजीवनी 108 की मदद से उन्हें इलाज के लिए CIMS भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार जब्त, चालक गिरफ्तार
इस हादसे के बाद गुरुवार की सुबह पुलिस ने जांच शुरू कर दी। आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस कार चालक की जानकारी जुटा रही थी। तभी कार लेकर चालक थाने पहुंच गया। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, उसके खिलाफ अभी केस दर्ज नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular