Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में बस-कार की टक्कर से 5...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में बस-कार की टक्कर से 5 की मौत.. रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर हादसा; गैस कटर से काटकर निकाले गए शव, पहचान नहीं

छत्तीसगढ़: जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे-30 पर शुक्रवार तड़के बस और कार की भिड़ंत में 5 युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर दोनों भाग निकले। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार के पार्ट्स गैस कटर से काट कर मृतकों के शव को बाहर निकालना पड़ा है। मामला जगदलपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से जगदलपुर के लिए 3-4 बजे यात्री बस निकली थी। बस आसान से करीब एक किमी दूर मेटावाड़ा पुल के पास तड़के करीब 3-41 बजे पहुंची थी, तभी सामने से आ रही कार को उसने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसे में बस भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। बस में सवार लोगों ने पुलिस को जानकारी दी तो थोड़ी देर के बाद जवान मौके पर पहुंचे।

शव लेकर जाते लोग।

शव लेकर जाते लोग।

उन्होंने कार में फंसे घायल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद उसे जगदलपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य चार युवकों के शव निकालने के लिए पुलिस ने गैस कटर मंगवाया और उससे कार के हिस्से को काटा गया। जा रहा है कि 4 युवक जगदलपुर के अलग-अलग जगहों के हैं तो वहीं एक युवक सुकमा का है। फिलहाल अभी किसी के नामों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

इसी बस से टक्कर हुई।

इसी बस से टक्कर हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular