Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा50 हजार की लूट और मारपीट... पुलिस ने 2 आरोपियों को किया...

50 हजार की लूट और मारपीट… पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, लूट के रुपए और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी जब्त

मुंगेली: जिले में 50 हजार रुपए की लूटपाट और मारपीट करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम जयराज उर्फ जय सोनी और आशीष शिवारे हैं। उनके पास से लूट की रकम 27 हजार 500 रुपए और एक स्कूटी जब्त की गई है। मामला मुंगेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 30 मई को पीड़ित विक्रम यादव ने मुंगेली थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि 29 मई को समूह का पैसा जमा करने के लिए वो लोरमी से मुंगेली आ रहे थे। सुबह 11.30 बजे बजे कोदवाबानी रोड पर साईं पेट्रोल पंप के पास स्कूटी पर सवार होकर दो अज्ञात युवक आए। दोनों युवकों ने उन्हें रुकवाया और उनके साथ मारपीट करते हुए गाड़ी की डिक्की में रखे 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

इसके बाद पीड़ित विक्रम यादव ने मुंगेली थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 394, 34 के तहत मामला दर्ज किया और उनकी तलाश में जुट गई। मुखबिरों और साइबर सेल की मदद आरोपियों की तलाशी में ली जा रही थी। इसी बीच 31 मई को मुखबिरों से संदिग्ध आरोपियों की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों जयराज उर्फ जय सोनी और आशीष शिवारे को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी जयराज सोनी के कब्जे से लूट की रकम 17 हजार 500 रुपए और घटना में इस्तेमाल स्कूटी क्रमांक सीजी-28, बी-7056 और आरोपी आशीष शिवारे के कब्जे से लूट की रकम 10 हजार रुपए जब्त कर लिया गया। बाकी 22 हजार 500 रुपए आरोपियों ने खर्च कर दिए। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular